Cannes में जलवा बिखेरने के बाद भारत लौटीं Aishwarya, बेटी के साथ दिखा ऐसा लुक
Cannes में जलवा बिखेरने के बाद भारत लौटीं Aishwarya, बेटी के साथ दिखा ऐसा लुक
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन कान्स फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनने के बाद मुबंई लौट चुकी हैं. वे कल बीती रात बेटी आराध्या के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं थेए और इस दौरान दोनों का ही लुक काफी कूल और इंप्रेसिव नजर आया था. एयरपोर्ट पर ऐश्वर्या राय ब्लैक आउटफिट में नजर आईं, तो वहीं इस दौरा आराध्या पिंक फ्रॉक में दिखाई पड़ी. 

ख़ास बात यह है कि इन दोनों मां बेटी की फोटो सोशल मीडिया पर अब जमकर वायरल भी हो रही हैं और इन्हे खूब पसंद भी किया जा रहा है. आपका जानकारी के लिए बता दें कि कांस में ऐश्वर्या राय अपने फैशनेबल अंदाज से धूम मचा दिया था और ऐश्वर्या कान्स फेस्टिवल अटेंड करने बेटी आराध्या के साथ ही गई हुए थीं. वहीं ऐश से पहले कंगना रनौत, दीपिका पादुकोण, डायना पेंटी, हुमा कुरैशी प्रियंका चोपड़ा और टीवी हिना खान कांस में शरीक हुई थीं. 

Cannes 2019 में ऐश के लुक की बात की जाए तो ऐश ने रेड कारपेट पर अपने पहले दिन मैटेलिक गोल्डन येलो गाउन पहना हुआ था. वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस के इस लुक ने सेलेब्स को भी खासा इंप्रेस किया था. वहीं दूसरे दिन भी बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने लुक से सबका दिल जीत लिया था. अतः यहां जिसने भी उनका ये लुक देखा वो देखता ही रह गया था. जबकि कांस के दूसरे दिन रेड कारपेट पर ऐश्वर्या व्हाइट गाउन में देखने को मिली थी. 

 

'शेरशाह' में सिद्धार्थ-कियारा के साथ काम करेंगे ये टीवी एक्टर

Turpeya Song : 'भारत' के नए गाने में सलमान-नोरा का दिखा कमाल का अंदाज़

इस एड में दिखाई दे रहे हैं इरफ़ान खान, वीडियो आया सामने

Mardani 2 : शूटिंग से समय निकालकर रानी मुखर्जी पहुंची कोटा पुलिस से मिलने..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -