रणबीर के लबों को चूमने से किया इंकार......

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन जिनका जादू कान्स फिल्म फेस्टिवल में भी जमकर देखने को मिला है व फिर ऐश्वर्या राय बच्चन हमे फिल्म सरबजीत में अपनी दमदार अदाकारी के चलते सुर्खियों में नजर आई. तथा अभी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के बारे में सुनने में आ रहा है की उन्होंने अपनी आगामी फिल्म के लिए लिपलॉक सीन देने से इंकार कर दिया है. बता दे कि बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में लिपलॉक सीन करने से मना कर दिया है। यह फिल्म बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म मेकर करण जौहर बना रहे हैं।

करण जौहर कि इस फिल्म के बारे में यह भी चर्चा जोरो पर थी कि करण अपनी इस फिल्म में अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन व अभिनेता रणबीर कपूर के बीच में कुछ अंतरंग सीन फिल्माना चाहते हैं। दोनों के बीच किसिंग सीन भी फिल्माया जाना था, लेकिन ऐश्वर्या ने रणबीर के साथ लिपलॉक करने से इनकार कर दिया है।

बताया जाता है कि ऐश्वर्या ने करण को बता दिया कि वे किसिंग सीन को लेकर असहज हैं और लिप-लॉक नहीं करेंगी। ऐश्वर्या की बात का सम्मान करते हुए करण ने यह मान लिया और किसिंग सीन को स्क्रिप्ट से हटा दिया है। आपको बता दे कि इस फिल्म में हमे रणबीर ऐश्वर्या के साथ ही साथ अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी अपनी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली है। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -