रणबीर-ऐश के गर्मागर्म शॉट पर अभिषेक ने कहा

रणबीर-ऐश के गर्मागर्म शॉट पर अभिषेक ने कहा

देखा जाए तो बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार व महानायक अमिताभ बच्चन की बहु एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन जो की जल्द ही हमे अभिनेता रणबीर कपूर के साथ में करन की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में नजर आने वाले है. तथा इस फिल्म का शानदार टीजर भी रिलीज हो गया है. एक मिनट 33 सेकेंड के इस टीजर में एक तरफा प्यार, गहरी दोस्ती और टूटे दिल की कहानी की एक छोटी झलक दिखाई गई है.

अब फिल्म के इस टीजर की ऐश्वर्या के पति अभिषेक ने भी कुछ कहा है. खबरों के मुताबिक अभिषेक ने 'ऐ दिल है मुश्किल' के टीजर की तारीफ करते हुए लिखा है- ''वेल डन करण जौहर। फिल्म देखने का इंतजार रहेगा।'' जाहिर है कि रणबीर के साथ ऑन स्क्रीन रोमांस करने के लिए ऐश ने जो छूट ली है, उससे अभिषेक को कोई ऐतराज नहीं है। देखा जाए तो करन की इस फिल्म में रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन, अनुष्का शर्मा और फवाद खान मुख्य भूमिका में हैं.

इस टीजर में इस फिल्म का टाइटल सॉन्ग है जिसे रनबीर कपूर गाते हैं और इसी में फिल्म की एक झलक दर्शकों को दिखाई गई है. ऐश्वर्या राय और रनबीर कपूर की जोड़ी पहली बार एक साथ काम कर रही है. इस टीजर में ऐश्वर्या राय और रनबीर कूपर के इंटिमेट सीन्स भी हैं. यह फिल्म 28 अक्तूबर को दीवाली के मौके पर रिलीज होगी.