मां बनने वाली हैं ऐश्वर्या......
मां बनने वाली हैं ऐश्वर्या......
Share:

अभी जिस प्रकार से अमिताभ बच्चन की बहु ऐश्वर्या राय बच्चन भी हमे सरबजीत की बहन दलबीर कौर के किरदार में नजर आ चुकी है व ऐश्वर्या कान्स में अपनी ब्यूटी के लिए भी काफी सुर्खियों में रही. अब ऐश के बारे में कुछ नया सुनने को मिल रहे है. खबरों के मुताबिक सुनने में आ रहा है ऐश्वर्या के पति अभिषेक की फिल्म 'हाउसफुल 3' के प्रीमियर में ऐश्वर्या एक बार फिर मीडिया के कैमरों से दूरी बनाते हुए नजर आईं। 

इससे कुछ सवाल बी-टाउन में उठ रहे हैं जैसे क्या ऐश्वर्या राय बच्चन प्रेग्नेंट हैं? देखा जाए तो इस मामले में अभी तक अमिताभ के परिवार की और से कोई भी प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है वैसे भी देखा जाए तो ऐश व अभिषेक की पहली संतान आराध्या है जो कि पांच साल कि हो चुकी है। सामने आईं फोटोज में वे अपने हैंड बैग को सामने करती दिख रही हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो ऐसा वे अपने बेबी बंप को छुपाने के लिए कर रही थीं। इन फोटोज के सामने आने के बाद उनकी दोबारा प्रेग्नेंसी की अटकलें तेज हो गई हैं।  

आराध्या का जन्म 2011 में हुआ था। इसलिए अगर ऐश्वर्या प्रेग्नेंट हैं, तो उनके दोनों बच्चों में अच्छा अंतर होगा। फिर ऐश्वर्या अब 42 साल की हो गई हैं। अगर वह दूसरा बच्चा चाहती हैं, तो यही सही समय है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -