'गुलाब जामुन' छोड़ने के बाद ऐश्वर्या के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म

बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय और उनके पति अभिषेक पिछले काफी समय से पर्दे पर नजर नहीं आई है. कुछ दिन पहले ये सुनने में आया था कि ऐश और अभिषेक कि जोड़ी जल्द ही करीब 8 साल बाद डायरेक्टर सर्वेश मेवारा की फिल्म गुलाब जामुन में  साथ नजर आने वाले हैं फिर ये खबर सामने आई कि इस कपल ने गुलाब जामुन फिल्म छोड़ दी है. इसके बाद से ही फैंस को अपनी इस फेवरेट जोड़ी को साथ में देखने के लिए इंतजार था लेकिन हाल ही में ऐश्वर्या राय ने अपने एक नए प्रोजेक्ट के बारे में खुलासा किया है. 

अपने इस नए प्रोजेक्ट के बारे में ऐश्वर्या राय बच्चन ने बताया कि, उन्हें एक स्क्रिप्ट काफी पसंद आई है जिसके लिए उन्होंने हां कर दी है. ऐश्वर्या ने आगे यह भी कहा कि वह इस प्रोजेक्ट के बारे में कोई बात नहीं करेंगी क्योंकि यह फिल्म के निर्माता और निर्देशक का फैसला है. वैसे इस दौरान ऐश्वर्या राय अपनी अपकमिंग फिल्म और उसमे अपने किरदार के लिए काफी एक्साइटेड भी नजर आई थी.

इस बारे में ऐश्वर्या ने यह भी बताया किया कि फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरु होने वाली है. ऐश्वर्या राय बच्चन को आखिरी बार राजकुमार राव और अनिल कपूर के साथ फिल्म फन्ने खान में देखा गया था. हालांकि उनकी ये फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी. आपको बता दें ऐश और अभिषेक ने अब तक कई फिल्मों में साथ में काम किया है जिनमे से उनकी फिल्म गुरु को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है.

अब ये फिल्में भी नहीं होंगी पाकिस्तान में रिलीज़

'सांड की आंख' में अपनी इस कला का प्रदर्शन करेंगे प्रकाश झा

आतिफ असलम को बाहर कर अब सलमान गाएंगे इस फिल्म में गाना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -