सलमान के डर से ऐश्वर्या ने बदली फिल्म 'फन्ने खां' की रिलीज़ डेट
सलमान के डर से ऐश्वर्या ने बदली फिल्म 'फन्ने खां' की रिलीज़ डेट
Share:

ऐश्वर्या राय की आगामी फिल्म 'फन्ने खां' अपनी रिलीज़ को लेकर संकट के घेरे में फंस गई है. फिल्म की के बार फिर आगे बढ़ा दी गई है. पहले जहाँ ईद के मौके पर फिल्म 15 जून को रिलीज़ हो रही थी पर सलमान खान फिल्म 'रेस 3' से क्लैश होने की वजह से इसकी रिलीजिंग टल गई. फिल्म मेकर्स ने इस आगे बढ़ाते हुए फिल्म 'फन्ने खां' की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ा कर 13 जुलाई कर दिया था.

फिल्म 'फन्ने खां' के मेकर्स ने अब इसी रिलीज़ डेट 3 अगस्त को रिलीज करने का फैसला किया है. लेकिन फिल्म यहाँ भी इरफ़ान खान की फिल्म 'कारवां' से क्लैश हो रही हैं. फिल्म 'कारवां' पहले 10 अगस्त को रिलीज होने वाली थी पर मेकर्स ने इसे प्रेपॉन्ड करके अगस्त को ही रिलीज रिलीज़ करने का फैसला किया है. 

 

बता दें कि इस फिल्म में ऐश्वर्या अपनी उम्र से काफी कम उम्र की एक गायिका की भूमिका में नज़र आएँगी. इस फिल्म में वो लता मंगेशकर को ट्रिब्यूट देंगी. इस फिल्म में ऐश्वर्या के साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे. फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली गई. फिल्म की कहानी की बात करें तो यह डच फिल्म Everybody's Famous का हिंदी  रीमेक है. ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म 'फन्ने खां' के अलावा शाहिद कपूर के साथ फिल्म 'वो कौन थी' में भी नजर आएंगी. जो साल के अंत तक फ्लोर पर आ सकती है. 

कभी स्मोकिंग की लत छुड़वाने के लिए इस एक्टर ने कानों में लगवाए थे इंजेक्शन

जाह्नवी कपूर और सुहाना खान को पीछे छोड़ बोल्डनेस में आगे निकली इस एक्टर की बेटी

तैमूर ने ले ही लिया स्कूल में एडमिशन, फीस जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -