मुझे हमेशा सराहना व आलोचना मिलती रही है......
मुझे हमेशा सराहना व आलोचना मिलती रही है......
Share:

बॉलीवुड की हॉट व बोल्ड अभिनेत्रियों का अभी हाल फ़िलहाल फ़्रांस के कान्स फेस्विटल में अपने आकर्षक परिधानों से सभी का ध्यान   अपना और आकर्षित कर रही है. देखा जाए तो पहले में कान्स में मल्लिका शेरावत व फिर उसके बाद में अमिताभ बच्चन की बहु ऐश्वर्या राय बच्चन भी अपना जादू बिखेर चुकी है. बता दे कि अभिनेत्री मल्लिका शेरावत जो की हमे फ़्रांस में चल रहे कान्स फिल्म फेस्टिवल में  जोर्जेस होबेिका के गाउन में नजर आईं थी.

इसके बाद अब देखा गया है कि अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी शनिवार को कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर लगातार अपना 15th अपियरेंस दिया था जिसमे कि अभिनेत्री ऐश्वर्या ने गोल्डन शैम्पेन कलर का फुल लेंथ कैप गाउन पहना था। इसके बाद अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन को सबसे आखिर में बैंगनी रंग की लिपस्टिक लगाए बेहद ग्लैमरस अवतार में नजर आईं। ऐश के पर्पल लिप्स के लुक को लेकर ट्विटर पर काफी मजाकिया ट्वीट किए गए थे.

इस पर उनका कहना है कि उन्हें सजना-संवरना पसंद है। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि वह कभी रेड कार्पेट पर सफेद शर्ट और जीन्स में भी नजर आ सकती हैं। अपने एक बयान में अभिनेत्री ऐश्वर्या ने कहा कि अब सजना-संवरना जिंदगी का हिस्सा बन चुका है। मुझे इसमें कोई परेशानी नहीं होती।' इस तरह से अभिनेत्री ऐश्वर्या ने अपने ऊपर किये सवालों को बढ़ी ही बेबाकी से जवाब दिया.   

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -