कान्स 2019 : कुछ ऐसे मदहोश कर देने वाले रहे ऐश्वर्या के बाकी लुक्स
कान्स 2019 : कुछ ऐसे मदहोश कर देने वाले रहे ऐश्वर्या के बाकी लुक्स
Share:

आप सभी को बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन कुछ घंटे पहले ही 72वें कांस फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने के लिए फ्रेंच रिवेरिया पहुंची है और पहले दिन जब वह आईं थीं तो वह कांस के रेड कारपेट पर एक सुनरहरे रंग के गाउन में नजर आई थी जो आपने देखा ही होगा. वहीं उस दौरान उनके साथ बेटी आराध्या भी थी और कांस फेस्टिवल के दूसरे दिन भी ऐश्वर्या एक खूबसूरत गाउन में नजर आई है जो आपको हम दिखा चुके हैं. अब आइए हम आपको दिखाते हैं फ्रांस के कांस के दौरान की कुछ ऐसी तस्वीरें जो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. ऐश्वर्या दूसरे दिन रेड-वाइट कॉम्बिनेशन वाली ड्रेस में दिखाई दी जो सभी को पसंद आया.

वहीं स्ट्रिप्स डिजाइन वाली इस ड्रेस में ऐश्वर्या बला की खूबसूरत लग रही है और उनका लुक सभी को भा रहा है. इसी के साथ उस दौरान ऐश्वर्या ने मीडिया के सामने जमकर पोज दिया और उनका लुक सभी को पसंद आने वाला ही रहा और ख़ास भी रहा. इसी के साथ तस्वीरें क्लिक करवाने के बाद ऐश्वर्या ने मीडिया गर्मजोशी से अभिवादन भी किया और इसके अलावा आज ऐश्वर्या को इन डेनिम ड्रेस में भी देखा गया जो आप यहाँ देख सकते हैं.

वैसे भी हर किसी को इंतजार था कि कब ऐश्वर्या कांस में पहुंचकर अपना जलवा बिखेरेगी और अब ऐसे में ऐश्वर्या के दूसरे दिन की तस्वीरें आ ही चुकी है जो सभी को पसंद आईं हैं. ऐश के साथ ही सोनम ने भी कांस में आग लगा दी है और अब यह कहना गलत नहीं होगा कि उन्होंने अपनी च्वॉइस दिखाकर सभी के दिल अपने नाम किए हैं.

प्रियंका पर फिर बरसे सलमान, बताया फिल्म छोड़ने से पहले क्या हुआ दोनों के बीच ?

कान्स 2019 : 10 लाख रु की ड्रेस पहन उतरी कंगना रनौत, टिकी रह गई फैंस की आंखें

लाइम लाइट से दूर डिनो कैमरा के सामने आने को थे बेताब...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -