माँ से मिलकर ही घर लौटूंगा : ऐश्वर्या का बेटा, संगीत
माँ से मिलकर ही घर लौटूंगा : ऐश्वर्या का बेटा, संगीत
Share:

लोग खुदको सर्वश्रेष्ठ बताने के लिए न जाने क्या-क्या हथकंडे अपनाते हैं, और सुर्ख़ियों में अपनी जगह बनाते हैं. हाल ही में एक ऐसी खबर सामने आयी है जिसमे आंध्रप्रदेश के रहने वाले 29 साल के संगीथ कुमार यह दावा कर रहे हैं कि ऐश्वर्या राय बच्चन मेरी मां है. बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि वो अब अपने घर विशाखापट्टनम तभी जाएंगे, जब मां ऐश्वर्या के बारे में सही जानकारी मिलेगी. अपने फोन में ऐश्वर्या की फोटो लेकर घूम रहे संगीथ अपनी मां की कमी  बचपन से महसूस कर रहे हैं.

वो चाहते हैं कोई उन्हें ऐश्वर्या का फोन नंबर दिला दे, जिससे कि वो सीधा उनसे बात कर सकें. संगीथ के मुताबिक 1988 में ऐश्‍वर्या राय ने आईवीएफ के जरिए लंदन में उन्‍हें जन्‍म दिया था. जन्म से ही परिवार वालों की वजह से वो अपनी मां के साथ नहीं रह सके. सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि 1988 में ऐश्‍वर्या की  उम्र महज 14 साल थी.

एक अखबार में छपी खबर के मुताबिक संगीथ का कहना है कि उनकी परवरिश विशाखापट्टनम के जिले चोड़वरम में हुई है. संगीथ ने इस बात का दावा भी किया कि ऐश्वर्या राय अपने पति अभिषेक बच्चन से अलग हो चुकीं हैं. वो इन दिनों अकेले रह रहीं हैं, इसलिए मैं चाहता हूं कि वो अपने बेटे के साथ मैंग्लोर में रहे.

आगे उन्होंने बताया कि, "मुझे उनसे अलग हुए 27 साल हो चुके हैं, मैं नहीं चाहता कि उनके बिना रहूं. मैंने पहले कभी अपनी मां ऐश्वर्या से बात नहीं की. मेरे परिवार के बाकी लोगों ने मुझे हमेशा गलत जानकारी दी." हालांकि इस पूरे मामले पर वैसे अब तक कोई भी प्रतिक्रिया ऐश्वर्या राय और बच्चन परिवार की ओर से नहीं आई है. हाल ही में ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के स्कूल प्रोग्राम में दिखाई दी थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सामने आई ऐश्वर्या राय के गुप्त बेटे की तस्वीर

बिग बी ने किया नाती-पोती संग न्यू ईयर सेलिब्रेट

साल के शुरुआत में फूटा शाहरुख़ का आनंद एल राय पर गुस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -