ऐश ने किया कन्फर्म मणिरत्नम की फिल्म में ऐसा होगा किरदार
ऐश ने किया कन्फर्म मणिरत्नम की फिल्म में ऐसा होगा किरदार
Share:

पिछले काफी समय से यह चर्चा चल रही थी कि ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी अगली फिल्म मणि रत्नम के साथ साइन कर सकती हैं. इस बारे में काफी समय से ये खबर आ रही है लेकिन इस पर अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं हो पा रही है. हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार अब यह बात कन्फर्म हो गई है. ऐश्वर्या ने खुद ही इस खबर को कन्फर्म किया है कि उन्होंने मणि रत्नम की अगली फिल्म साइन की है. बता दें, कान 2019 में रेड कार्पेट पर वॉक करने के बाद ऐश्वर्या ने अनुपमा चोपड़ा को यह बात बताई है.

दरअसल, ऐश्वर्या ने इसके बारे में बताया है कि, 'मणि रत्नम ने अभी तक इस फिल्म की घोषणा ऑफिशली नहीं की है लेकिन मैंने यह फिल्म साइन कर ली है. अब मैं यह बात कह सकती हूं कि मैं उनके साथ काम कर रही हूं. मैं हमेशा उनके साथ काम करने के लिए उत्साहित रहती हूं क्योंकि मणि मेरे गुरु हैं.' यानि ऐश उनकी फिल्म में काम कर रही है ये बात बात तय है और इसके लिए वो उत्साहित भी हैं.  

बता दें कि ऐश्वर्या की मणि रत्नम के साथ बॉन्डिंग अपनी डेब्यू फिल्म 'इरुवर' के समय से ही है. इसी के साथ बताया जा रहा है कि अभी तक मणि रत्नम की इस अगली फिल्म का टाइटल फाइनल नहीं किया गया है. वहीं सूत्रों के मुताबिक, यह फिल्म 10वीं सदी के राजा चोल के ऊपर बनी है. इसमें ऐश्वर्या चोल साम्राज्य के खंजानची पेरिया पाजुवेत्तरैयर की पत्नी नंदिनी के रोल में दिखाई देंगी. यानि इसमें उनका नेगेटिव किरदार में नज़र आने वाली हैं. 

बताया जा रहा है कि इसमें ऐश्वर्या का किरदार भी रहस्यमयी और एक ऐसी महिला का है जो शक्तिशाली बनना चाहती है. वह अपने पति को चोल साम्राज्य के विरुद्ध भड़काती है कि क्योंकि पूर्व में चोल राजा ने उसके साथ बुरा किया था. ऐसी भी चर्चा है कि फिल्म में ऐश्वर्या के पति का रोल सुपरस्टार मोहन बाबू निभा सकते हैं. 

VIDEO : मोदी की तरह विवेक ने भी पिलाई सभी को चाय, बायोपिक स्क्रीनिंग में दिखा गजब का नजारा

सनी देओल की जीत पर उनके भाई-बहन ने ऐसे दी जीत की बधाई

शबाना ने पीएम को दी बधाई, लोग बोले-कब निकल रही हो पाकिस्तान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -