एंग्री वुमन के किरदार में नज़र आएँगी ऐश्वर्या राय, तय हुई फिल्म
एंग्री वुमन के किरदार में नज़र आएँगी ऐश्वर्या राय, तय हुई फिल्म
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने अगले प्रोजेक्ट को झरी झंडी दिखा दी है. यानि उनकी आने वाली फिल्म तय हो गई है जिसमें वो नज़र आने वाली हैं. ऐश्वर्या राय की आखिरी रिलीज फिल्म 'फन्ने खां' थी, जो साल 2018 में रिलीज हुई थी. इसके बाद काफी समय से ऐसी खबर आ रही थी कि ऐश्वर्या राय बच्चन अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ जल्द ही फिल्म में नजर आने वाली हैं, हालांकि ये बच्चन कपल अभी राइट स्क्रपिट का इंतजार कर रहा है. लेकिन तब तक कुछ तय नहीं हुआ था, अब ये जानकारी आ गई है कि वो अपनी अगली फिल्म के लिए तैयार हैं. 

दरअसल, लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो ऐश्वर्या राय बच्चन ने मणिरत्नम की अपकमिंग पीरिएड ड्रामा के लिए हामी भर दी है. ये  10वें शताब्दी पर अधारित होगी जिसमें वे नेगेटिव भूमिका निभाने में काम करेंगी. इस बारे में एक सोर्स ने बताया कि फिल्म की कहानी 10वें शताब्दी पर आधारित होगी जिसमें ये दिखाया जाएगा कि राजा चोल कैस सम्राट बन जाता है. फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन नंदिनी की भूमिका में नजर आएंगी. ऐश्वर्या राय का कैरेक्टर फिल्म में बहुत ही ज्यादा मिस्टीरियस, पॉवर हंग्री वूमेन का होने वाला है, जो अपने पति के साथ चोला सम्राज्य को गिराने के प्लान बनाती है, क्योंकि उन्होने उसके साथ बुरा किया होता है.'

जानकारी दे दें, इससे पहले भी ऐश्वर्या राय बच्चन 2005 में आई खाकी और साल 2006 में आई धूम 2 में भी नेगेटिव भूमिका में नजर आ चुकी हैं. मणिरत्नम की फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन को नेगेटिव भूमिका में देखना बहुत ही ज्यादा मजेदार होगा. इसके पहले ऐश्वर्या राय बच्चन को ऐसे किरदार में शायद ही देखा होगा. ऐश और मणि रत्नम की बॉन्डिंग उस समय से है जब 1997 में ऐश्वर्या ने इरुवर से डेब्यू किया था. 

संजय दत्त की चाहत पर सदाशिव बने थे खूंखार विलेन, जानिए पूरी सच्चाई

मोदी जैसा कोई है ही नहीं, पिता धर्मेंद्र को लेकर कुछ ऐसा बोल गए सनी देओल

भाई की शादी की बात पर ऐसा था सुष्मिता का रिएक्शन..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -