...तो क्या वाकई में ऐश्वर्या हो गई गंजी, जानें क्या है सच??
...तो क्या वाकई में ऐश्वर्या हो गई गंजी, जानें क्या है सच??
Share:

वैसे भी देखा जाए तो बॉलीवुड फिल्मो की खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है फिल्म अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के बारे में जो के जल्द ही अभिनेता अनिल कपूर के साथ नज़र आने वाली हैं. दर्शक इन दोनों की जोड़ी आने वाली फिल्म ‘फन्ने खां’ में देख सकेंगे. इसके पहले दर्शक इन दोनों कलाकारों को ‘ताल’ और ‘हमारा दिल आपके पास हैं जैसी फिल्मों में साथ देख चुके हैं. 17 साल बाद यह सुपर जोड़ी एक बार फिर ‘फन्ने खां’ फिल्म के जरिये बड़े परदे पर अपने जलवे बिखेरने वाली हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर जानकारी दी हैं कि फिल्म ‘फन्ने खां’ साल 2018 में रिलीज होगी.

तरण ने साथ ही यह भी बताया कि अगस्त के आखिर तक ऐश्वर्या और अनिल फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हो जाएँगे. अब इस फिल्म के साथ ही साथ आजकल ऐश्वर्या रॉय बच्चन की एक तस्वीर भी सोशलमीडिया साइट्स पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमे की वह बिना बालो के नजर आ रही है. आपको बता दे की इस तस्वीर को लेकर कहा जा रहा था कि ऐश्वर्या ने अपने खूबसूरत बाल तिरुमला के भगवान श्री वेंकटेश्वर स्वामी के मंदिर में भेंट कर दिए. वायरल हुई इस तस्वीर के साथ लिखा गया था, 'हर वक्त खूबसूरत दिखना ही असली खूबसूरती है... ईश्वर पर वह खूबसूरती न्यौछावर कर देना और भी खूबसूरत है.

भगवान के सामने चाहे दुनिया की सबसे खूबसूरत औरत हो या कोई साधारण-सी बूढ़ी महिला, उनके लिए दोनों समान हैं. ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने बाल तिरुमला के श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर में दान दे दिए हैं.' ऐश की इस ऑरिजनल तस्वीर को देखकर यह साफ है कि उनकी एक पुरानी तस्वीर के साथ छेड़छाड़ (मॉर्फ) करके ही उन्हें यह गंजी लुक दिया गया है.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मुंबई की बारिश पर बॉलीवुड सेलेब्स ने फैंस को सेफ रहने का दिया संदेश

तीन तलाक ने उजाड़ दी थी अभिनेत्री मीना कुमारी की जिंदगी

रितेश देशमुख ने अमेरिका में सबसे अलग अंदाज में मनाया गणेशोत्सव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -