क्या.... चुपके से अभिषेक का फोन चेक करती हैं ऐश्वर्या?
क्या.... चुपके से अभिषेक का फोन चेक करती हैं ऐश्वर्या?
Share:

बॉलीवुड के मशहूर कपल्स में से एक ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की जोड़ी सभी की पसंदीदा है. ऐश्वर्या और अभिषेक शादी के बाद से ही खुशनुमा जीवन जी रहे हैं. आमतौर पर शादी के बाद लगभग सभी कपल अलग हो जाते हैं लेकिन अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी को 11 साल पुरे हो चुके है पर अब तक उनके बीच पहले की तरह ही प्यार बरक़रार है. हर बार अभिषेक और ऐश एक-दूसरे की तारीफ करते हुए ही नजर आते रहते हैं.

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे ऐश्वर्या ने अभिषेक का फोन चेक करने के सवाल का जवाब दिया है. खास बात तो ये है कि ऐश को इस सवाल का जवाब एक ही शब्द में देना था. ऐश्वर्या ने अभिषेक का फोन चेक करने के सवाल के जवाब में कहा कि- ऐसा कभी नहीं किया. 

आपको बता दें ऐश्वर्या और अभिषेक की एक बेटी भी है जिसका नाम है आराध्या. बॉलीवुड के सबसे मशहूर स्टारकिड्स में आराध्या का नाम भी शामिल हैं. वही अगर ऐश्वर्या और अभिषेक के वर्कफ़्रंट की बात करे तो इन दिनों ऐश्वर्या अपनी अगली फिल्म फन्ने खां की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर, दिव्या दत्ता और राजकुमार राव भी नजर आएंगे. वही अभिषेक बच्चन मनमर्जियां फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं.

कॉमेडी का मसालेदार तड़का लगाने को तैयार है 'हाईजैक'

बॉलीवुड में डेब्यू कर रही मालविका मोहनन के बारे में जानें कुछ खास बातें

वर्ल्ड क्लास 'Beyond the Clouds' कल होगी रिलीज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -