पति नहीं, बेटी संग ऐश्वर्या राय बच्चन ने मनाया वैलेंटाइन्स डे
पति नहीं, बेटी संग ऐश्वर्या राय बच्चन ने मनाया वैलेंटाइन्स डे
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन एक ऐसी अदाकारा हैं जिनकी फैन फॉलोविंग बहुत अधिक है। उन्होंने दर्शकों के दिलो में अपने काम से लेकर अपनी खूबसूरती तक से जगह बनाई। उन्होंने एक के बाद एक कई हिट फिल्में दी और फैंस का दिल जीत लिया। अब वह बहुत कम फिल्मों में नजर आती हैं। वैसे ऐश्वर्या राय बच्चन एक बेटी की मां हैं, जिसका नाम आराध्या बच्चन है। बीते कल वैलेंटाइन्स डे के मौके पर ऐश्वर्या राय बच्चन ने कुछ फोटोज शेयर कीं है। इन तस्वीरों में उनकी बेटी संग सेल्फी है और गुलाब के साथ केक की फोटोज शामिल हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में ऐश्वर्या राय बच्चन ने बेटी संग कैमरे में पोज दिए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb)

इन फोटोज में ऐश्वर्या बहुत कम मेकअप में नजर आ रही हैं। इसी के साथ आप देख सकते हैं आराध्या बच्चन हाथ में लाल रंग का हार्ट पकड़े नजर आ रही हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए ऐश्वर्या ने लिखा, “तुमसे मैं बहुत प्यार करती हूं, जिसकी कोई सीमा नहीं, मेरी डार्लिंग एंजल आराध्या।” अब फैन्स भी ऐश्वर्या राय बच्चन की इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वैसे आपको याद हो तो इससे पहले ऐश्वर्या राय ने साल 2007 में आई अपनी हिट फिल्म 'गुरु' के प्रीमियर की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। उनमे वह नीली साड़ी में नजर आ रही थीं और अभिषेक बच्चन की तरफ देख रही थीं।

इन सभी तस्वीरों को शेयर करते हुए ऐश्वर्या राय ने कैप्शन में लिखा था, 'इसी दिन।।।14 साल।।। गुरु हमेशा।' वैसे गुरु के बारे में बात करें तो अभिषेक बच्चन ने एक बार एक इंटरव्यू में खुलासा किया था, 'एक फिल्म के लिए मैं न्यूयॉर्क में शूटिंग कर रहा था। इसी दौरान एक दिन मैं होटल की बालकनी में खड़ा सोच रहा था कि वह दिन कितना अच्छा होगा, जब हम शादी कर लेंगे और साथ होंगे। कुछ सालों के बाद हम वहां गुरु मूवी के प्रीमियर के लिए पहुंचे थे। फिल्म के प्रीमियर के बाद हम होटल में वापस लौट आए थे। फिर मैं ऐश्वर्या को उसी बालकनी में लेकर गया और उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया।'

अगर चुनाव के बाद बच्चों का चेहरा देखना चाहती हैं, तो माताएं उन्हें कंट्रोल में रखें - दिलीप घोष

टी-20 इंटरनेशनल में पाकिस्तान ने रचा इतिहास, बनी 100 मैच जीतने वाली पहली टीम

मुफ्त में कोचिंग पढ़ाता था टीचर, जब खुला राज तो लोग भी हो गए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -