माँ का जन्मदिन मनाने के लिए कान्स फिल्म फेस्टिवल से जल्दी लौट आईं ऐश्वर्या

बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी मां वृंदा राय से बहुत प्यार करती हैं। जी हाँ, वह उनके काफी करीब हैं। अब तक ऐश्वर्या के इंस्टा पर ऐसी कई फोटोज सामने आईं हैं जो दिखाती हैं कि वे दोनों आपस में कितनी क्लोज हैं। आप सभी जानते ही होंगे ऐश्वर्या कई मौकों पर अलग-अलग तरह से मां के प्रति अपने प्यार को जाहिर कर चुकी हैं। वहीं अब एक बार फिर से अदाकारा ने बता दिया कि वह अपनी माँ से कितना प्यार करती हैं। जी दरअसल बीते 23 मई को ऐश की मां का बर्थडे होता है और ऐश्वर्या अपनी मां के हर बर्थडे पर उनके साथ रहने की पूरी कोशिश करती हैं।

जी हाँ और यही वजह रही कि ऐश्वर्या कान्स फिल्म फेस्टिवल अचानक वापस आ गई हैं। जी दरअसल ऐश्वर्या ने बीती रात बेहद शानदार तरीके से अपनी मां का बर्थडे मनाया और इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट में शेयर की हैं। आप देख सकते हैं पहली तस्वीर में ऐश की मां कुर्सी पर बैठी नजर आ रही हैं। इस दौरान उनके सामने टेबल पर ढेर सारे फूल रखे हुए हैं। वहीं आराध्या नानी के गले में हाथ डाले नजर आ रही हैं। इस दौरान ऐश्वर्या भी मां और बेटी के पीछे खड़ी नजर आ रही हैं। अगर हम सभी के लुक की बात करें तो ऐश्वर्या ब्लैक लुक में दिख रही हैं। वहीं आराध्या रेड ड्रेस में बेहद प्यारी लग रही हैं। आप देख सकते हैं बैकग्राउंड में फैमिली तस्वीर नजर आ रही हैं जिसमें ऐश्वर्या, आराध्या, पूरी राय फैमिली और ऐश की दिवंगत पिता है। वहीं एक अन्य तस्वीर में अभिषेक नजर आ रहे हैं।

इस तस्वीर में ऐश्वर्या सेल्फी लेती नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में आराध्या नानी के गले में बाहें डाली हैं और उनके हाथ में पिंक कलर का फूल नजर आ रहा है। इस दौरान सभी कैमरे की तरफ देख मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं सेलिब्रेशन तस्वीरों के अलावा ऐश्वर्या ने मां की एक अकेली तस्वीर भी शेयर की हैं। इसके साथ उन्होंने मां के नाम एक प्यारा सा पोस्ट लिखा है। जी दरअसल अदाकारा ने कैप्शन में लिखा है- 'जन्मदिन मुबारक हो प्यारे प्यारे मम्मी-डैडा। आपको हमेशा प्यार। भगवान हमेशा भला करे।'

शमशेरा के सेट पर मिले संजय दत्त और रणबीर कपूर, वीडियो वायरल

ईशा गुप्ता संग कमरे में बेकाबू हुए बाबा निराला, इंटीमेट सीन्स से भरा है आश्रम 3 का नया ट्रेलर

चाचा के घर टाइट ड्रेस पहनकर पहुंची जाह्नवी कपूर, देखता रह गया हर व्यक्ति

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -