Cannes 2018 : ऐश्वर्या ने पहना 3 मीटर लम्बा बटरफ्लाई गाउन, बनाने में लगे 3 हजार घंटे

फ्रांस में 71वें कांस फेस्टिवल का आयोजन किया जा रहा हैं. इस फेस्टिवल में हॉलीवुड के साथ-साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस ने भी अपने हॉट लुक के साथ रेड कारपेट पर वॉक किया. अब तक दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा, कंगना रनौत, हुमा कुरैशी जैसी बॉलीवुड एक्ट्रेस यहाँ रेड कार्पेट पर अपने हुस्न के जलवे बिखेर रही हैं. लेकिन जिसे देखने का सभी को इंतजार था उनकी इंतजार की घड़ी अब खत्म हो चुकी है. जी हाँ... हम बात कर रहे है बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय की.

12 मई को ऐश्वर्या ने भी कान्स फेस्टिवल में अपना पहला अपीयरेंस दें ही दिया. जैसे ही ऐश्वर्या रेड कार्पेट पर उतरी सभी की निगाहे पर उन्ही पर टिकी रही. ऐश्वर्या ने ब्लू कलर का ऑफ शोल्डर गाउन पहना था. इस ऑउटफिट पर उन्होंने सिंपल सी हेयर स्टाइल की थी और बहुत ही लाइट मेकअप भी किया था. लेकिन फिर भी ऐश्वर्या बेहद खूबसूरत लग रही थी.

अपने इस खूबसूरत लुक से ऐश्वर्या ने बाकी की सभी एक्ट्रेस को पीछे छोड़ दिया. ऐश्वर्या का ये गाउन 3 हजार घंटे में तैयार किया गया है और इसकी लम्बाई करीबन 3 मीटर हैं. ऐश्वर्या पिछले 17 साल से कान्स फेस्टिवल में शामिल हो रही हैं.

इस बार ऐश्वर्या के साथ उनकी बेटी आराध्या भी नजर आई. आराध्या ने भी रेड कलर की ड्रेस पहनी थी जिसमे वो बेहद क्यूट लग रही थी. आराध्या और ऐश्वर्या का एक डांस वीडियो भी वायरल हो रहा था जिसमे ऐश्वर्या आराध्या के साथ डांस करती हुई नजर आ रही थी. ऐश्वर्या के लुक के चर्चाए तो पुरे कान्स फेस्टिवल में हो रहे थे.

इस अंदाज़ में ऐश्वर्या ने कान्स को कहा धन्यवाद

Cannes 2018: रेड कार्पेट पर जाने से पहले ऐश्वर्या ने किया अपनी बेटी को किस

रेड कारपेट पर चलते वक्त फिसल गई ये एक्ट्रेस, गिर गया ईयरिंग

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -