Aishwarya Rai का बॉलीवुड कमबैक, फिल्म हो सकती है वो कौन थी का रीमेक ?

Aishwarya Rai का बॉलीवुड कमबैक, फिल्म हो सकती है वो कौन थी का रीमेक ?

मिस वर्ल्ड का ताज अपने नाम करने वाली और बॉलीवुड की गॉर्जेस अदाकारा में से एक एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन एक बार फिर से काफी लंबे असरे की बाद फिल्मों में कमबैक करने की लिए तैयार हैं. जी हां...हालिया सामने आ रही खबरों के मुताबिक, ऐश्वर्या राय कौन थी फिल्म के रीमेक से बॉलीवुड में कमबैक कर सकती हैं. खूबसूरत और सफल अदाकारा ऐश्वर्या राय को आखिरी बार फन्ने खां फिल्म में देखा गया था और इस फिल्म में ऐश्वर्या राय राजकुमार राव एवं अनिल कपूर के साथ मुख्य भूमिका में देखने को मिली थी. 

दरअसल, आपको बता दें कि साल 2007 में अभिनेता अभिषेक बच्चन से शादी करने के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्मी दुनिया से थोड़ी दूर ही नजर आ रही है. वहीं उसके बाद साल 2011 में उनकी बेटी आराध्या के जन्म के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन द्वारा एक बार फिर से अपने फिल्मी सफर को फिल्म सरबजीत और ऐ दिल है मुश्किल से शुरू किया गया था. यह बात हर कोई जानता और मानता है कि ऐश्वर्या राय बच्चन आज भी करोड़ों दिलों की जान हैं और अगर बॉलीवुड में वे फिर से एंट्री मारेंगी तो हर कोई उनकी इस शानदार एंट्री का बेसब्री से इंतजार भी कर रहा है.

बता दें कि एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन द्वारा मणिरत्नम की तमिल फिल्म ईरूवर से अपने अभिनय करियर की शुरूआत की गई थी. बाद में बॉलीवुड में उन्होंने एंट्री मारी. उन्हें साल 1999 में हम दिल दे चुके सनम और 2002 में देवदास फिल्म के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड से नवाजा गया था.

 

22 साल पुराने मामले में फंसे सनी-करिश्मा, अदालत ने तय किए आरोप

फिर साथ दिखें विक्की-कटरीना, अफेयर की खबरों की मिली तेज़ी..

IIFA 2019 : नीना गुप्ता ने बिखेरा जलवा, हॉट एक्ट्रेसेस को ऐसी दी मात

इस तरह खुद को मोटिवेट करती है सुष्मिता सेन, सामने आई यह फोटो