17 साल की उम्र में ऐश्वर्या को देख रणबीर कर बैठे थे ऐसा काम
17 साल की उम्र में ऐश्वर्या को देख रणबीर कर बैठे थे ऐसा काम
Share:

बॉलीवुड की बेहद ही खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन आज अपना 45वां जन्मदिन मना रही है. उनके बारे में जितना कहा जाए उतना ही कम है. ऐश के बारे में आप कई बातें जानते होंगे और उनका जन्मदिन विशेष पर तो उनसे जुडी कई बातें सुनने को मिल रही हैं. ऐसे ही कुछ और बातें हम आपको बताने जा रहे हैं. ऐश की खूबसूरती का हर कोई दीवाना है और उसी में एक एक्टर रणबीर कपूर भी शामिल हैं जिनसे जुड़ा एक किस्सा है. आइये जानते हैं उस किस्से के बारे में.

फिल्म पाने के लिए इस रंगीन मिजाजी डायरेक्टर के साथ सो चुकी हैं ऐश्वर्या!! 

बता दें, ऐश्वर्या के लाखों दीवानों में से एक रणबीर कपूर भी थे जो ऐश्वर्या को एक फिल्म के सेट पर पहली बार देखा था. रणबीर ऐश को देखते ही उनके दीवाने हो गए थे. बता दें कि साल 1999 में जब रणबीर महज 17 साल के थे तब रणबीर ने पहली बार खुद ऐश्वर्या का एक स्कैच बनाया था जिसे इस तस्वीर में आप देख सकते हैं. इसमें वो ऐश्वर्या का स्कैच बनाने में वे काफी व्यस्त दिखाई दे रहे हैं. इसी में ऐश मुस्कुराकर पोज दे रही हैं. 

ऐश्वर्या द्वारा फ़ोन ना उठाने पर खुद को मार-पीटकर बुरा हाल कर लेते थे सलमान

आज रणबीर बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक जाने माने एक्टर बन चुके हैं तो उन्हें फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में ऐश्वर्या के साथ काम करने का मौका भी मिला. जिसमें दोनों ने काफी रोमांस भी किया था. वहीं ऐश्वर्या रणबीर को अपना काफी अच्छा दोस्त मानती हैं और दोनों की दोस्ती को लगभग 19 साल हो चुके हैं. इसी खास मोके पर ऐश्वर्या को जन्मदिन पर उनके फैंस की ओर से उन्हें खूब बधाइयां मिल रही हैं.

ऋतिक के साथ बहु ऐश्वर्या का गरमागरम लिपलॉक देखकर इतने ज्यादा भड़क गए थे बिग बी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -