'सरबजीत' पूरी संवेदशीलता से बनाई गई.......

अभिनेता रणदीप हुड्डा व बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार बिग बी की बहु ऐश्वर्या राय बच्चन के जबरदस्त अभिनय से सजी फिल्म सरबजीत जो कि जल्द ही 20 मई को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, यह फिल्म बॉलीवुड के मशहूर निर्देशकों में शामिल निर्देशक उमंग कुमार के निर्देशन में बनी है.

बता दे कि फिल्म 'सरबजीत' के निर्देशक उमंग कुमार ने अपने बयान में कहा कि यह सिर्फ एक फिल्म नहीं है, इसे मनोरंजन का साधन नहीं समझा जाए. इसी बीच एक चर्चा के दौरान फिल्म में सरबजीत की बहन दलबीर कौर के किरदार में नजर आने वाली अमिताभ बच्चन की बहु ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी अपने एक बयान में कहा है कि हमारी इस फिल्म ‘सरबजीत' को बनाते वक्त सरबजीत के पुरे ही परिवार की संवेदना और भावनाओं को ध्यान में रखा गया था.  

पाकिस्तान की एक जेल में साथी कैदी के हमले में उनकी मौत हो गई थी. 'सरबजीत' के प्रीमियर के मौके पर ऐश्वर्या ने कहा, ‘एक टीम के तौर पर हम हमेशा दर्शकों के लिए फिल्में बनाते हैं. हमें आज इस बात की खुशी है कि यह (फिल्म) आप लोगों के लिए रिलीज हो गई है. हम उम्मीद करते हैं कि आप टीम की कोशिशों की सरहाना करेंगे.' बता दे कि फिल्म सरबजीत जिसे कि उत्तरप्रदेश में टैक्स फ्री भी कर दिया गया है.  

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -