ऐश्वर्या और मधुर भंडारकर के बीच थे कुछ मन मुटाव

ऐश्वर्या और मधुर भंडारकर के बीच थे कुछ मन मुटाव

मधुर भंडारकर ऐश्वर्या के साथ 'हीरोइन' फिल्म को लेकर बहुत चर्चा मे आये थे। वे अपनी इस फिल्म मे ऐश्वर्या को लेना चाहते थे पर ऐश्वर्या ने यह फिल्म करने से मना कर दिया था। मधुर की यह फिल्म 2011 मे आई थी इस फिल्म मे करीना ने काम किया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर इतना कमाल नहीं दिखाया था। इस फिल्म को लेकर ऐश्वर्या  और मधुर के बीच थोड़ी खटपट भी हो गई थी। ऐश्वर्या  ने उस समय यह फिल्म इसलिए नहीं की थी क्योंकि वे उस समय गर्भवती थी। ऐश्वर्या  ने इस फिल्म से अपना हाथ पीछे खींच लिया था। अब दोनों के बीच सब कुछ अच्छा हो गया है दोनों के बीच कोई मन मुटाव नहीं है। मधुर ने कहा है कि वे बहुत जल्द ऐश्वर्या  के साथ फिल्म करने वाले है। 

मधुर ने ऐश्वर्या  के साथ फिल्म करने के लिये कहा है उन्होने कहा है कि अब सब ठीक हो गया है तो हम साथ फिल्म जरूर करेंगे। मधुर की फिल्म 'हीरोइन' मे बहुत उतार चढ़ाव थे। इस फिल्म को करीना ने बहुत अच्छे से किया था। जब इस फिल्म के लिये करीना से बात की गई थी तब करीना ने भी इस फिल्म को करने से मना कर दिया था। करीना ने फिल्म के लिये मना क्यों किया था इस बात का किसी को पता नहीं है। 

मधुर ने कहा कि वे अपनी फिल्म 'हीरोइन' को लेकर बहुत खुश थे। उन्होने यह फिल्म 21 करोड़ रूपये के बजट से बनाई थी और फिल्म ने 40 करोड़ रूपये कमा के दिये थे। मधुर की फिल्म 'हीरोइन' को लोगो ने इतना पसंद नहीं किया था। मधुर को उम्मीद है कि जब वे ऐश्वर्या  के साथ फिल्म करेंगे तो दर्शको को वो फिल्म जरूर पसंद आएगी। मधुर भंडारकर की फिल्म 'कैलेंडर गर्ल' आने वाली है यह फिल्म भी ऐसे ही किसी विषय पर बनाई गई है। यह फिल्म 25 सितंबर को रिलीज होने वाली है।