रंग-बिरंगे फूलों वाले लिबास में ऐश्वर्या का जुदा अंदाज.....
रंग-बिरंगे फूलों वाले लिबास में ऐश्वर्या का जुदा अंदाज.....
Share:

बॉलीवुड की हॉट व बोल्ड अभिनेत्रियों का अभी हाल फ़िलहाल फ़्रांस के कान्स फेस्विटल में अपने आकर्षक परिधानों से सभी का ध्यान अपनी और आकर्षित कर रही है. देखा जाए तो पहले में कान्स में मल्लिका शेरावत व फिर उसके बाद में ऐश्वर्या राय बच्चन भी कान्स में अपनी खूबसूरती का जादू बिखेरती हु नजर आ चुकी है. बॉलीवुड अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती की चर्चा वैसे तो पुरे ही देश-दुनिया में फैली हुई है।

हर साल कान्स फिल्म समारोह में ऐश्वर्या की झलक पाने के लिए भारी भीड़ उमड़ती है। तथा ऐश्वर्या के बारे में अब यह भी सुनने में आया है कि कान्स फिल्म से इतर फिल्मफेयर मैगजीन के जून के संस्करण के लिए ऐश्वर्या ने फोटोशूट करवाया है। ऐश्वर्या इस तस्वीर में बेहद खूबसूरत लग रही है।

फोटोशूट में उन्होंने रंग-बिरंगे फूलों वाली लिबास पहनी है, अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन जो कि अब हमे फिल्म सरबजीत में भी नजर आने वाली है. व चल रहे कान फिल्म फेस्टिवल में रविवार को ऐश्वर्या की फिल्म 'सरबजीत' की स्क्रीनिंग भी हुई. बता दें कि ऐश्वर्या की फिल्म 'सरबजीत' 20 मई को रिलीज हो रही है. अभी जल्द ही हमे अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म सरबजीत में नजर आने वाली है. जिसमे उन्होंने सरबजीत की बहन दलबीर कौर का किरदार निभाया है|

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -