बिगड़ती जा रही है ऐश्वर्या-आराध्या की तबियत!, हुए अस्पताल में भर्ती
बिगड़ती जा रही है ऐश्वर्या-आराध्या की तबियत!, हुए अस्पताल में भर्ती
Share:

बीते दिनों ही बॉलीवुड में कोरोना का कहर बरपा था और कहर का शिकार हुए थे महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन. इन दोनों के बाद बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन भी कोरोना संक्रमित पाईं गईं थीं. वहीँ अब उन दोनों अस्पताल में भर्ती करावा दिया गया है. जी दरअसल मिली जानकारी के मुताबिक कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के 5 दिन बाद बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन को नानावती अस्पताल में एडमिट करवाया गया है।

आपको याद हो कुछ दिनों पहले ही अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन ने खुद को कोरोना पॉजिटिव होने की घोषणा ट्विटर हैंडल के जरिेए की थी। उस दौरान दोनों ने अपने फैंस को बतया था कि दोनों कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. वहीँ उन दोनों के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई थी और खबरें थीं दोनों को घर पर ही आइसोलेट किया गया है. लेकिन अब हाल ही में ताजा जानकारी मिली है कि दोनों मां-बेटी को अस्पताल में एडमिट किया जा चुका है.

वहीँ इस बारे में अस्पताल प्रशासन का कहना है कि दोनों की तबीयत ठीक है और इलाज शुरू कर दिया गया है। आपको हम यह भी बता दें कि इस समय अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की तबीयत अस्पताल में सामान्य बताई जा रही है। खबरें हैं दोनों जल्द ठीक हो रहे हैं. वैसे आप देख भी रहे होंगे अमिताभ सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स को लगातार संदेश भी दे रहे हैं। बीते दिनों ही अमिताभ ने ट्वीट कर लिखा था, "खुशी में, बीमारी में, आप हमारे बहुत करीब और प्यारे रहे हैं, हमारे शुभचिंतक, हमारे फैन्स आपने हमेशा हमें अपना उदार प्रेम दिया, स्नेहभरी देखभाल और प्रार्थनाएं। हम आप सभी के प्रति अपनी कृतज्ञता और आभार व्यक्त करते हैं। इन हालातों में अस्पताल की प्रोटोकॉल, प्रतिबंध!"

पिछले एक वर्ष में इस फिल्म प्रोड्यूसर ने किया चौथी फिल्म का ऐलान

Bhuj : धाकड़ और बेहद धाँसू दिखीं सोनाक्षी, सामने आया पहला लुक

सुशांत की गर्लफ्रेंड द्वारा सीबीआई जांच की मांग पर बोले महाराष्ट्र के गृह मंत्री, ‘इसकी जरूरत नहीं’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -