अपनी अगली फिल्म में बिना मेकअप के नजर आएंगी ऐश
अपनी अगली फिल्म में बिना मेकअप के नजर आएंगी ऐश
Share:

बॉलीवुड की अभिनेत्री और बच्चन परिवार की बहु ऐश्‍वर्या राय बच्चन सरबजीत की बायोपिक फिल्‍म में उनकी बहन के किरदार में नजर आने वाली है. खबरों के मुताबिक वे इस फिल्‍म में बिना मेकअप के नजर आएँगी. इस फिल्‍म का निर्देशन मेरीकॉम फेम उमंग कुमार कर रहे हैं. ऐश्‍वर्या राय ने सरबजीत की 61 वर्षीय बहन दलबीर कौर का किरदार निभाने के लिए हा कर दी है. इस किरदार के लिए दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत जैसी बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों से संपर्क किया गया था लेकिन बात नहीं बन पाई.

फिल्‍म के निर्माता जीशान कादरी का कहना है कि फिलहाल फिल्‍म के लिए उनके लुक को लेकर अभी कुछ भी तय नहीं किया गया है. फिल्‍म सच्‍ची कहानी पर आधारित है इसलिए फिल्‍म में उनका लुक बिना मेकअव वाला ही होगा. सरबजीत को आतंकवाद के कथित आरोप में पाकिस्तान की एक जेल में कैद कर रखा गया था. 22 वर्षों तक जेल में रहने के बाद उनपर हमला हुआ और उस हमले में उनकी मौत हो गई.

इस दौरान उनपर कई तरह के अत्‍याचार भी किये गये थे. इस फिल्‍म के अलावा ऐश्‍वर्या जल्‍द ही संजय गुप्‍ता की फिल्‍म 'जज्‍बा' में नजर आयेंगी. फिल्‍म में उनके अलावा शबाना आजमी और इरफान खान भी मुख्‍य भूमिका में हैं.साथ ही खबर है की ऐश्वर्या करन जौहर की फिल्म ऐ-दिले-मुश्किल में भी नजर आ सकती है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -