'गुलाब जामुन' छोड़ने के बाद इस फिल्म में साथ नज़र आएंगे ऐश्वर्या-अभि
'गुलाब जामुन' छोड़ने के बाद इस फिल्म में साथ नज़र आएंगे ऐश्वर्या-अभि
Share:

बॉलीवुड के रियल कपल अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय काफी चर्चित कपल है और हर कोई इनकी जोड़ी को पसंद भी करता है. बता दें, ये दोनों रील में भी कपल बनने वाले हैं यानि दोनों की एक साथ फिल्म आने वाली है. ये खबर काफी समय पहले से ही आ रही है कि दोनों को एक साथ एक ही फिल्म में देखा जायेगा, यानि उनका रियल रोमांस आपको पर्दे पर देखने को मिल सकता है. ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की.सुनने में आ रहा है कि यह रियल लाइफ कपल संजय लीला भंसाली की फिल्म में साथ नजर आ सकता है. जानिए इस फिल्म के बारे में.

दरअसल, भंसाली मशहूर कवि साहिर लुधियानवी और लेखिका अमृता प्रीतम के बीच पर एक फिल्म बनाने पर विचार कर रहे हैं. इस बारे में खबर के अनुसार कई एक्टर्स के नामों पर विचार करने के बाद भंसाली अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के नाम पर मोहर लगा दी है. आपको बता दें, अगर ऐसा होता है तो अभिषेक-ऐश्वर्या की साथ में यह नौवीं फिल्म होगी उन्होंने 2010 में आई मणि रत्नम की रावण के बाद साथ में कोई फिल्म नहीं की. इसके अलावा ऐश्वर्या और अभिषेक कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. 

वहीं बता दें कि इसके पहले भी ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन एक साथ तीन फिल्मों में नजर आ चुके हैं. जिसमें ‘कुछ ना कहो’ और ‘गुरु’,धूम 2 भी शामिल है.पिछले दिनों उनके फिल्म गुलाब जामुन में साथ काम करने की ख़बरें थीं लेकिन यह फिल्म डब्बाबंद हो गई क्योंकि दोनों को ही फिल्म की स्क्रिप्ट में कई बार बदलाव करने के बाद भी पसंद नहीं आई.

साउथ की हॉरर कॉमेडी के हिंदी रीमेक में काम करने वाले हैं अक्षय, ये होंगी एक्ट्रेस

Saaho Teaser : ढेर सारे एक्शन के साथ रिलीज़ हुआ दूसरा टीज़र, गन चलाती दिखी श्रद्धा

रिलीज़ से 5 दिन पहले ही खुल गया फिल्म बदला का सस्पेंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -