दिखना है ऐश्वर्या राय जैसा खूबसूरत तो अपनाएं ये टिप्स
दिखना है ऐश्वर्या राय जैसा खूबसूरत तो अपनाएं ये टिप्स
Share:

मिस वर्ल्ड रह चुकी ऐश्वर्या राय बहुत ही खूबसूरत है. ऐश्वर्या राय की खूबसूरती के फैंस सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी मौजूद हैं. सभी लड़कियां ऐश्वर्या राय जैसी खूबसूरत दिखना चाहती हैं. ऐश्वर्या राय अपनी त्वचा को निखारने के लिए महंगे महंगे ब्यूटी प्रोडक्ट की जगह घरेलू तरीकों का इस्तेमाल करती हैं. आज हम आपको ऐश्वर्या राय की खूबसूरती के कुछ सीक्रेट्स बताने जा रहे हैं. 

1- खूबसूरत त्वचा पाने के लिए ऐश्वर्या बेसन, हल्दी और दूध का इस्तेमाल करती हैं. बेसन, हल्दी और दूध का फेस पैक लगाने से त्वचा में चमक आती है और त्वचा अंदर से मॉश्चराइजर हो जाती है. इसके अलावा  ऐश्वर्या अपनी त्वचा को मॉश्चराइज करने के लिए खीरे के रस में दही मिलाकर अपने चेहरे पर लगाती हैं.  वह हमेशा अपनी स्किन के अनुसार ही ब्यूटी प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करती हैं. 

2- अपनी त्वचा को पानी की कमी से बचाने के लिए ऐश्वर्या राय रोजाना नींबू और शहद वाले पानी का सेवन करती  हैं. इसका सेवन करने से शरीर में मौजूद विषाक्त पदार्थ बाहर निकल जाते हैं और त्वचा में चमक आती है. 

3- अपनी खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए ऐश्वर्या दिन भर में कम से कम 8 से 10 गिलास पानी का सेवन करती  हैं. जिससे उनकी त्वचा हमेशा जवान बनी रहती है. 

4- अपने बालों को खूबसूरत बनाने के लिए ऐश्वर्या राय आंवले का इस्तेमाल करती हैं. वो अपने बालों में आंवले का पेस्ट लगाती हैं जिससे उनके बाल सिल्की बने रहते हैं. 

5- ऐश्वर्या राय का कहना है कि नारियल का तेल बालों के लिए बहुत अच्छा होता है. अपने बालों की ड्राइनेस को दूर करने के लिए ऐश्वर्या हफ्ते में तीन बार नारियल का तेल लगाकर अपने बालों की मसाज करती हैं.

 

पैरों की टैनिंग दूर करने के लिए करिए घरेलू नुस्खों का इस्तेमाल

बिना किसी नुकसान के बनाएं अपने बालों को स्ट्रेट

बारिश के मौसम में स्वस्थ रहने के लिए करें इन चाय का सेवन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -