विश्वसुंदरी का ऐसा रूप परदे पर दिखेगा पहली बार, ऐश्वर्या की फिल्म का पहला शेड्यूल हुआ पूरा
विश्वसुंदरी का ऐसा रूप परदे पर दिखेगा पहली बार, ऐश्वर्या की फिल्म का पहला शेड्यूल हुआ पूरा
Share:

हिंदी सिनेमा के सबसे बड़े निर्देशकों में से एक मणि रत्नम अब कल्कि कृष्णमूर्ति के काल्पनिक ऐतिहासिक उपन्यास पोन्नियिन सेल्वन पर फिल्म बनाकर अपनी दिली ख्वाहिश पूरी करने जा रहे हैं। इस उपन्यास का फिल्मी रूपांतरण करने की इच्छा उन्होंने आज से 26 साल पहले जताई थी, परन्तु बनाने की अनुमति और आर्थिक मदद न मिलने की वजह से यह परियोजना अधर में ही लटकी रही है। बीते साल के अंतिम महीने दिसंबर में ही खबर आई थी कि उपन्यास के नाम से ही बनने इस फिल्म की शूटिंग शुरू गई है, जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन, विक्रम, कार्थी, तृषा कृष्णन और जयम रवि जैसे हिंदी और दक्षिण सिनेमा के बेहतरीन कलाकारों की टोली काम कर रही है। 

इसके अलावा हाल ही में इन बड़े नामों के बीच एक और नया और हुनरमंद नाम सोभिता धुलिपाला जुड़ गया है, जो एक प्रशिक्षित शास्त्रीय नर्तकी हैं। सोभिता को फिल्म में एक राजकुमारी के किरदार के लिए चुना गया है, जिसे कुचिपुड़ी और भरतनाट्यम में महारत हासिल है।वहीं  फिल्म 10वीं और 11वीं शताब्दी के दौरान चोल वंश के राजाओं में से एक अरुलमोझीवर्मन की कहानी बताती है, जिसमें ऐश्वर्या फिल्म की खलनायिका नंदिनी की भूमिका निभा रही हैं, जो सत्ता की भूखी है। वह अपने पति पेरिया पझुवेत्तारियार के हेरफेर के माध्यम से चोलों के पतन की साजिश रचती है। फिल्म के करीबी एक सूत्र ने बताया, 'फिल्म में ऐश्वर्या राय अधिकतर  सीन अभिनेता विक्रम के साथ हैं, जिससे इस फिल्म में राजकुमार आदित्य करिकलन की भूमिका निभा रहे हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की मणि रत्नम के निर्देशन में ही वर्ष 2010 में बनी हिंदी फिल्म 'रावण' में विक्रम और ऐश्वर्या साथ मिलकर काम कर चुके हैं।' वहीं फिल्म के पहले दौर की शूटिंग थाइलैंड में जनवरी के महीने में पूरी हो चुकी है। बचे भाग का फिल्मांकन अब पूरे भारत की अलग अलग और वास्तविक जगहों पर होगा। सूत्रों के मुताबिक , 'फिल्म को 'बाहुबली' की तरह दो भागों में बनाया जा रहा है, जिसका पहला भाग 2021 में रिलीज होगा। दृश्यों की प्रभावशाली बनाने के लिए वीएफएक्स तकनीकी का भरपूर प्रयोग किया जा रहा है, और कहानी के दौर में प्रमाणिकता लाने के लिए कलाकार अपने चाल चलन और वेशभूषा का पूरा ध्यान रख रहे हैं।' यह फिल्म भारत की सभी प्रमुख भाषाओं में रिलीज होगी। 

इरा खान ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें, भाई और पिता के लिए किया इमोशनल पोस्ट

जानवरों से बहुत प्यार करती हैं आमिर खान की बेटी, तस्वीरें देखकर खुश हो जाएंगे आप

इरा खान ने शेयर की अपनी तस्वीरें, बेहद खूबसूरत आईं नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -