फिल्म पाने के लिए इस रंगीन मिजाजी डायरेक्टर के साथ सो चुकी हैं ऐश्वर्या!!
Share:

जब बात आती है तो बॉलिवुड की सबसे खूबसूरत और दिलकश हिरोइन की, तो दिमाग में सबसे पहले नाम ऐश्वर्या राय बच्चन का ही आता है. 1 नवंबर को दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला ऐश्वर्या का 45वां जन्मदिन हैं. ऐश्वर्या अपने खूबसूरत लुक और फिल्मों के साथ-साथ कई कॉन्ट्रोवर्सीज का भी हिस्सा बन चुकी हैं. ऐश्वर्या का नाम बॉलीवुड के सबसे विवादित डायरेक्टर सुभाष घई के साथ भी जुड़ चुका हैं. ऐसा कहा जाता है कि ऐश फिल्म पाने की चाह में सुभाष के साथ सो भी चुकी हैं.

सुभाष घई के रंगीन मिजाजी कारनामों के बारे में एक किताब में भी जिक्र हुआ है. DEAR MISS BOLLYWOOD नामक एक किताब में इजराईली मॉडल रिना गोलन ने सुभाष घई द्वारा किये गए कारनामों के बारे में विस्तार से लिखा था. वैसे तो सुभाष घई के कई विवाद रह चुके हैं लेकिन इनमे सबसे ज्यादा अगर सेंसर ज्यादा किसी की चर्चा हुई थी तो वो हैं ऐश्वर्या राय और सुभाष का विवाद. ऐश्वर्या और सुभाष के साथ में सोने का खुलासा शक्ति कपूर ने एक स्टिंग ऑपरेशन के दौरान किया था.

जी हां... शक्ति कपूर ने कहा था कि साल 1999 में सुभाष ने ऐश्वर्या को अपनी फिल्म ताल में कास्ट करने के लिए बदले सेक्सुअल फेवर की डिमांड की थी. इस वजह से ही ऐश्वर्या इस फिल्म का हिस्सा बनी थीं. आपको बता दें सबसे पहले फिल्म ताल के लिए सुभाष घई ने आमिर खान और महिमा चौधरी की घोषणा की थी. फिर इसके कुछ ही दिन बाद उन्होंने इसमें अनिल कपूर, अक्षय खन्ना और मनीषा कोईराला का नाम लिया था लेकिन अचानक ही फिल्म में ऐश्वर्या का दिखना सभी के लिए चौकाने वाली बात थी. ताल फिल्म ऐश्वर्या के करियर का टर्निंग पॉइन्ट साबित हुई थी और इस फिल्म ने ही ऐश को उनके करियर में खास पहचान दिलाई थी.

इस डायरेक्टर ने गुस्से में सरेआम ऐश्वर्या के कपड़े फाड़ दिए थे, और इसके बाद...

75 लाख की साड़ी पहनकर ऐश्वर्या ने उड़ाए थे सभी के होश, देखकर आप भी हिल उठेंगे

ये मशहूर एक्टर कोलकाता की सड़कों पर रिक्शा चलाने को हुआ मजबूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -