पिता के जन्मदिन पर ऐश्वर्या ने लिखा भावुक पोस्ट, बेटी आराध्य के साथ नजर आयी
पिता के जन्मदिन पर ऐश्वर्या ने लिखा भावुक पोस्ट, बेटी आराध्य के साथ नजर आयी
Share:

ऐश्वर्या राय बच्चन ने फिलहाल में अपनी बेटी आराध्या का 8वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था। ऐश्वर्या ने जन्मदिन के जश्न की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साँझा की थीं। 20 नवंबर को ऐश्वर्या के पिता कृष्णराज राय का भी जन्मदिवस था। ऐसे में ऐश ने पिता को याद करते हुए एक पोस्ट साँझा किया ।इस पोस्ट में ऐश के अलावा उनकी मां वृंदा राय और बेटी आराध्या नजर आ रही हैं। इन तीनों के पीछे पिता कृष्णराज की तस्वीर दिख रही है । 

इस पोस्ट को साँझा करते हुए ऐश ने लिखा, 'पापा हम आपसे बेहद प्यार करते हैं, दिल से।' इसकवे अलावा अभिषेक बच्चन ने भी अपने ससुर की तस्वीर सोशल मीडिया पर साँझा की है ।अभिषेक बच्चन ने तस्वीर साँझा करते हुए लिखा, 'हैप्पी बर्थडे पापा। हम आपको मिस करते हैं।' इस मौके पर ऐश्वर्या राय अपनी मां और बेटी के साथ एक एनजीओ पहुंचीं । ईवेंट से तीनाें की तस्वीरें वायरल हो रही हैं । यहां वृंदा राय ऑफ व्हाइट साड़ी में दिखीं । 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

We LOVE YOU ETERNALLY 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

 

इसके अलावा ऐश्वर्या पिंक कलर का ब्लेजर पहने नजर आईं । आराध्या जींस-टॉप और पोनी टेल में क्यूट लग रही थीं । जानकारी के लिए बता दें कि अभिषेक बच्चन ने बेटी आराध्या के बर्थडे पर जुहू में एक शानदार पार्टी रखी थी । इस पार्टी में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां अपने बच्चों को लेकर पहुंची थीं । ऐश्वर्या की फिल्मों की बात क जाये तो वो आखिरी बार फिल्म 'फन्ने खां' में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव थे । अब ऐश की अगली फिल्म मणिरत्नम के साथ है । इस फिल्म का नाम 'Ponniyan Selvan' है । इसके अलावा ऐश पति अभिषेक के साथ अनुराग कश्यप की फिल्म 'गुलाब जामुन' में नजर आएंगी । 

जैकलीन फर्नांडीज जनवरी तक शुरू करेंगी नई फिल्म की तैयारी, रकुल का होगा साथ

अमिताभ ने बताये थलाइवा से जुड़े दोस्ती के कुछ राज़, बेहद नम्र व्यक्तित्व के धनी...

अपने पिता की शादी के खिलाफ था यह मशहूर अभिनेता, 39 साल बाद ऐसा है रिश्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -