इस फिल्म में साथ नजर आएगी ससुर अमिताभ और बहु ऐश्वर्या की जोड़ी
इस फिल्म में साथ नजर आएगी ससुर अमिताभ और बहु ऐश्वर्या की जोड़ी
Share:

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने हाल ही में अपनी फिल्म साइन कर ली है. सूत्रों की माने तो ये फिल्म कल्कि कृष्णमूर्ति के उपन्यास Ponniyin Selvan (द सन ऑफ़ पोन्नी) पर आधारित है. आपको बता दें  मणिरत्नम की यह एक बड़े बजट का ऐतिहासिक ड्रामा होगा जिसे बाहुबली फ्रेंचाइज़ी की तरह ही बनाया जा रहा है.

हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि फिल्म के निर्देशक अमिताभ बच्चन को अपनी फिल्म में लेना चाहते हैं. जी हाँ.... उन्होंने तो अमिताभ को फिल्म की कहानी भी सुनाई है. लेकिन अब तक अमिताभ इस फिल्म में हैं या नहीं इस बात की कोई पुष्टि नहीं हो पाई है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अमिताभ और ऐश्वर्या आखिरी बार 2008 में फिल्म सरकार राज में एक साथ दिखे थे.

अगर अमिताभ ने इस फिल्म के लिए हां कर दी तो एक बार फिर ससुर और बहु यानी अमिताभ और ऐश्वर्या की जोड़ी साथ नजर आएगी और ये उनके फैंस के लिए किसी बड़े तोहफे से कम नहीं है. वैसे इस फिल्म में दक्षिण भारतीय फिल्म जगत से भी कई बड़े नामों के शामिल होने की संभावना है. फिल्म के डायरेक्टर पोंगल यानी 14 जनवरी के खास मौके पर फिल्म की अनाउंसमेंट कर सकते हैं.

इस मुद्दे को लेकर अभिषेक-ऐश्वर्या के बीच होती है सबसे ज्यादा बहस

कजराने नैन और स्मोकिंग हॉट अंदाज़ से ऐश्वर्या ने सभी को किया घायल

अभिषेक ने परिवार के साथ सेलिब्रेट किया नया साल, शेयर की ये खूबसूरत तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -