कान्स में बेटी संग ऐश्वर्या- 'क्या खूब लगती हो बड़ी सुंदर दिखती हो..'
कान्स में बेटी संग ऐश्वर्या- 'क्या खूब लगती हो बड़ी सुंदर दिखती हो..'
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन ने 2017 कान फिल्म उत्सव में पूर्व में रेड कार्पेट पर सिंड्रेला लुक में पहुंचकर जादुई समां बांधा था. माइकल सिनको के नीले रंग के ब्रोकेड बॉल गाउन में 43 वर्षीय अभिनेत्री एकदम शाही अंदाज में नजर आ रही थी. गौरतलब है कि 70वें कान्स इंटरनेशल फिल्म फेस्टिवल का आगाज हो चूका है. जो के 28 मई तक चलने वाला है.

यहां पर ऐश्वर्या अपनी बेपनाह खूबसूरती से सभी का ध्यान अपनी और खींच रही है. बता दे कि इस चर्चित फेस्टिवल में ऐश्वर्या दीपिका सोनम व मल्लिका हर कोई अपने मदमस्त बदन के चलते रेड कार्पेट पर आकर्षक समां बांध रही है. बता दें कि ऐश्वर्या ने वर्ष 2002 में फिल्म ‘देवदास' के लिए कान उत्सव में पहली बार शिरकत की थी.

रेड कलर की गॉर्जियस गाउन पहन ऐश्वर्या ने सबकी निगाहें अपने ओर खींच ली. खास बात यह थी कि रेड कारपेट पर उतरने से पहले ऐश्वर्या को उनकी 5 साल की बेटी आराध्या बच्चन के साथ हाथों में हाथ थामे देखा गया. एक अन्य तस्वीर में ऐश्वर्या बेटी को किस करती नजर आईं. इस दौरान आराध्या पिंक कलर की फ्रॉक में दिखाई दीं. वहीं, ऐश्वर्या ने डिजाइनर राल्फ एंड रुस्लो का स्टैपलेस गाउन पहना.

कान्स में पत्नी की अदा देखकर फ़िदा हुए अभिषेक

कांस फिल्म फेस्टिवल में सन 2002 से अब तक ऐश्वर्या ने बनाया यह रिकार्ड

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -