ऐश्वर्या ने कान फेस्टिवल में अपने 15 साल पूरे किये.....
ऐश्वर्या ने कान फेस्टिवल में अपने 15 साल पूरे किये.....
Share:

बॉलीवुूड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन जो की अभी अपनी एक आगामी आने वाली फिल्म जिसका नाम 'सरबजीत' है. काफी अर्से बाद नजर आने वाली है. सूत्रों के मुताबिक यह अभिनेत्री इस साल कान फिल्म महोत्सव में भारत के प्रतिनिधित्व के 15 साल भी पूरे करने वाली है। गौरतलब है कि साल 2002 में कान में पहली बार प्रतिनिधित्व करने वालीं 42 साल की एक्ट्रेस ऐश्वर्या ने कहा कि उनका सफर बहुत सुंदर रहा है.

अभिनेत्री ऐश्वर्या रॉय बच्चन ने ने एक बयान में कहा, लॉरियल पेरिस और भारत का खासतौर पर ऐसे मंच पर प्रतिनिधित्व करना अत्यधिक सम्मान की बात है जो विश्व सिनेमा को और सुंदरता को समानता से सम्मान देता है.

ऐश्वर्या राय 13-14 मई को समारोह में शामिल होंगी, वहीं एक और अंबेसडर सोनम कपूर 15-16 मई को शामिल होंगी. एक सवाल के जवाब में ऐश ने कहा कि वह कान फिल्मोत्सव के लिए अपने अंदाज और पहनावे को लेकर परेशान नहीं हैं. फिल्म सरबजीत में ऐश्वर्या राय बच्चन सरबजीत की बहन दलबीर की भूमिका में नजर आने वाली है. फिल्म सरबजीत जो की उमंग कुमार के निर्देशन में बनी हुई है. तथा इस फिल्म में अभिनेता रणदीप हुड्डा का भी दमदार अभिनय देखने को मिलेगा, रणदीप हुड्डा अपनी इस फिल्म 'सरबजीत' में सरबजीत के किरदार में नजर आएंगे.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -