ऐश के इस सेक्सी लूक के बाद बाकी एक्ट्रेस का क्या होगा?
ऐश के इस सेक्सी लूक के बाद बाकी एक्ट्रेस का क्या होगा?
Share:

फिल्म ‘डर्टी पिक्चर’ में विद्या बालन का डाॅयलाॅग है, एक फिल्म से दर्शकों सिर्फ चाहिए होता है- इंटरटेनमेंट, इंटरटेनमेंट, इंटरटेनमेंट। वैसे ही आज एक अभिनेत्री को लाइमलाइट में रखती है, बोल्डनेस, बोल्डनेस, बोल्डनेस। ऐश्वर्या राय बच्चन को भी शादी के बाद यह बात अच्छी तरह पता है। यही वजह है कि रणबीर और ऐश की बेहद बोल्ड तस्वीर इन दिनों दर्शकों के दिमाग पर छाई हुई है। 

40 की उम्र पार कर चुकी ऐश इन तस्वीरों में बेहद खुबसूरत नजर आ रही है। लोगों का मानना है कि ऐश पहले से कहीं ज्यादा हॉट व खूबसूरत लग रही हैं। यदि इसी अंदाज में ऐश एक-दो फिल्मों में और नजर आईं, तो वो दिन दूर नहीं, जब नई-नवेली अभिनेत्रियों के मुसीबत पैदा हो जाए।  

ऐश और रणबीर की इन नई तस्वीरों में रणबीर उनकी खूबसूरत टांगे देख रहे हैं, वहीं रणबीर के गोद में बैठी ऐश कैमरे की ओर बड़े ही सेक्सी अंदाज में देख कयामत ढा रही है। मिसेस बच्चन ने लॉन्ग शूट के अलावा शॉर्ट शर्ट पहन रखा है।

‘ऐ दिल ही मुश्किल’ के रिलीज के पहले ही यह फोटो खूब वायरल हो रही है। ऐसा माना जा रहा है कि यह फोटो किसी मैग्जीन के फोटोशूट की है, जिसमें रणबीर और ऐश्वर्या काफी इंटीमेट पोजिशन में दिखाई दे रहे हैं। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -