ऐश्वर्या का खूबसूरत 'बन्दया' हुआ रिलीज़

By himanshu
Sep 09 2015 03:59 AM
ऐश्वर्या का खूबसूरत 'बन्दया' हुआ रिलीज़

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की आगामी फिल्म जज़्बा के बन्दया नाम के गाने का काफी समय से इंतज़ार किया जा रहा था औ इस गाने की काफी चर्चाएं भी हो रही थी. इस गाने का इंतज़ार अब खत्म हों गया है हाल ही में इस गीत को सार्वजनिक कर दिया गया है जो की इस फिल्म का पहला गाना है. इस गाने की खास बात ये है की काफी समय के बाद ऐश्वर्या किसी गाने में दिखाई देने वाली है.

यह गाना इमोशन और ड्रामा से भरपूर है जिसमे ऐश का अंदाज थोड़ा हटकर है. ऐश्वर्या का कहना है की हमने इस फिल्म के वीडियो को थोड़ा अलग बनाने की कोशिश की है जिसमे नयी तकनीक का उपयोग किया गया है. इस गाने को फिल्म की थीम को ध्यान में रख कर फिल्माया गया है न कि ऐश्वर्या राय बच्चन को ध्यान में रखकर .

ऐश का कहना है की फिल्म के ट्रेलर को नए लुक में पेश करने का निर्णय फिल्म निर्माता का था. 5 साल बाद ऐश्वर्या राय बच्चन की कोई फिल्म आ रही है, लेकिन फिर भी ऐश की इस वापसी पर 'कमबैक' लेबल का प्रयोग नहीं किया गया.

ऐश का मानना है की मैं तो यहीं थी. कहीं नहीं गई. काम करती रही इसे कमबैक कैसे कहा जा सकता हैं? मैंने काम करना बंद नहीं किया था. इस फिल्म में इरफान खान भी मुख्य भूमिका मे नजर आयेंगे. फिल्म मे इरफान एक पुलिस का रोल निभाने वाले है जो की 9 अक्टूबर को रिलीज हो रही है .