इंस्टाग्राम पर मिले इस रिस्पॉन्स से पीआर टीम पर भड़की ऐश्वर्या

हाल ही में अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने इंस्ट्राग्राम पर डेब्यू किया है. लेकिन इस बार ऐश्वर्या राय बच्चन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के ज़रिये सोशल मीडिया पर खास आकर्षण का केंद्र बनने में नाकाम साबित हो रही है.ऐश्वर्या राय बच्चन के इसा इंस्टाग्राम अकाउंट पर फॉलोवर्स की संख्या अभी तक बस 1 लाख 20 हजार ही हो पाई है और इसे अभी तक ब्लू टिक भी नहीं मिल पाया है.

बता दे कि इससे पहले ऐश्वर्या इंस्ट्राग्राम पर नहीं थी पर अपने प्रशंसकों की रिक्वेस्ट पर उन्होंने यह कदन उठाया पर आशानुसार रिस्पॉन्स ना मिलने के कारण अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी पीआर टीम की अच्छे से क्लास ली है और अपने पोस्ट पर लाइक्स और कमैंट्स के रिस्पॉन्स तक पर पीआर टीम को फटकार लगाई है. 

दरअसल इंस्टाग्राम पर @aishwaryaraibachchan_arb के नाम से शुरू हुए इस अकाउंट के लिए ऐश ने अपने पीआर टीम को फटकार लगाई है .जब उनका इंस्टाग्राम अकाउंट शुरू हुआ, उस वक्त वो वेरिफाइड अकाउंट नहीं था. अकाउंट वेरिफाइड न होने की वजह से लोग संशय में पड़ गए कि ये ऐश्वर्या का असली अकाउंट है या नकली. ऐश्वर्या का यह अकाउंट इंस्टाग्राम पेज सुबह 10.45 बजे लाइव हुआ था.  फ़िलहाल ऐश्वर्या को इंस्टाग्राम पर अभिषेक बच्चन, सोनम कपूर आहूजा, दिया मिर्जा, अर्जुन कपूर, शेखर रविजानी, शिबानी दांडेकर फॉलो कर रहे हैं. और ऐश्वर्या 71वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में रेड कारपेट पर चलने के अपनी बेटी आराध्य के साथ रवाना हो गई हैं. कान्स में ऐश्वर्या का  ये 17वां अपीयरेंस होगा.

MOTHER'S DAY पर 'माँ' को समर्पित ये गाने

फिर आलिया ने मनवाया अपने अभिनय का लोहा, जानिए 'राज़ी' का 'फर्स्ट डे' कलेक्शन

कांस में लॉन्च हुआ धानुष का यह फॉरेन प्रोजेक्ट

शादी के बाद रोमांटिक पति-पत्नी के रूप में नजर आए सोनम और आनंद

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -