अपने मॉम और डैड के साथ आराध्या ने किया जमकर डांस, वायरल हुआ वीडियो
अपने मॉम और डैड के साथ आराध्या ने किया जमकर डांस, वायरल हुआ वीडियो
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन को आपने स्कूल के एक फंक्शन में परफॉर्म करते देखा होगा. लेकिन इन दिनों उनका सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने मम्मी-पापा के साथ स्टेज पर जोरदार ठुमके लगाते हुए नज़र आ  रही है. आराध्या को इस तरह डांस करते देख मम्मी ऐश्वर्या इतनी खुश हुईं कि उन्होंने अपनी लाड़ली को डांस के उपरांत गले से लगा लिया.

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन का ये वीडियो उनके एक रिश्तेदार की वेड‍िंग फंक्शन का कहा जा रहा है. फंक्शन से उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. वीडियो में ऐश्वर्या ओर आराध्या, अभ‍िषेक के साथ स्टेज पर मूवी 'दोस्ताना' 'देसी गर्ल' गाने पर जमकर ठुमके लगाते हुए नज़र आ रही है.

वीड‍ियो में ऐश्वर्या, आराध्या और अभ‍िषेक स्टेज पर बाकी लोगों के साथ खड़े हुए नज़र आ रहे है. जैसे ही गाना 'देसी गर्ल' बजता है ऐश्वर्या और आराध्या डांस करने लगते हैं. अभ‍िषेक भी पत्नी और बेटी का साथ देते हुए दिखाई दिए . आराध्या का डांस जैसे ही खत्म होता है ऐश्वर्या उन्हें खुशी से गले लगा लेती हैं. वहीं अभ‍िषेक भी बेटी के इस शानदार डांस को देखकर हैरान रहे जाते हैं. इस वीड‍ियो में आराध्या रेड आउटफिट में बहुत सुंदर लग रही हैं.

सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत वायरल हो रहा है. फंक्शन के लिए ऐश्वर्या ने एथनिक लुक में दिखाई दे रही है. ऐश्वर्या मांग टीका लगाए, ओपन हेयर और डायमंड जलूरी ऐश्वर्या पर बहुत ही खूबसूरत लग रही है. उन्होंने पार्टी में कई लोगों के साथ पोज भी दिए. ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन, आराध्या बच्चन, डांस वीडियो वहीं, अभिषेक बच्चन भी काफी हैंडसम दिखे. वो व्हाइट कलर के कुर्ते में नजर आए. ऐश्वर्या और अभिषेक की बेटी आराध्या भी काफी क्यूट दिखीं.

 

पुडुचेरी में गिरी कांग्रेस की सरकार, लग सकता है राष्ट्रपति शासन

पामेला ड्रग केस: देर रात गिरफ्तार किए गए भाजपा नेता राकेश सिंह, जा रहे थे दिल्ली

रोहित शेट्टी की फिल्म 'सर्कस' इस दिन देगी सिनेमाघरों में दस्तक, जबरदस्त अंदाज में नजर आऐंगे रणवीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -