अपने पति संग ऐश्वर्या ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि लोग रह गए हैरान
अपने पति संग ऐश्वर्या ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि लोग रह गए हैरान
Share:

30 जून को मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी ने अपनी बचपन की दोस्त श्लोका अम्बानी से सगाई की. सगाई सेरेमनी के दौरान वहां कई बॉलीवुड स्टार्स ने शिरकत की. सभी का अंदाज काफी लाजवाब रहा और सभी बहुत ही शानदार और रॉयल ड्रेस में शामिल हुए. पार्टी में अगर सबसे ज्यादा किसी रंग की ड्रेस नजर आई तो वह है गोल्डन और सभी को देखकर ऐसा लग रहा था मानो किसी रॉयल सगाई में शामिल हुए हों. बड़े-बड़े स्टार्स, सुपरस्टार्स ने सगाई में अपने लुक्स और डांस से चार चांद लगा दिए.

सगाई सेरेमनी के दौरान श्लोका और आकाश से कही ज्यादा खूबसूरत आकाश की मॉम यानी नीता अंबानी और उनकी बहन ईशा अंबानी लग रहीं थीं. दोनों ही बहुत ही आकर्षक लग रहीं थीं और दोनों ने कई तस्वीरें भी क्लिक करवाई. सगाई में सभी बड़े-बड़े सेलेब्स की तस्वीरें क्लिक की गई और सभी ने अपनी-अपनी तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया. अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन भी इस सगाई में अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय, अपनी बेटी आरध्या और अपनी बहन श्वेता और उनकी बेटी नव्या के साथ शामिल हुए.

सभी बहुत ही रॉयल अंदाज में नजर आए. पार्टी के बाद में जूनियर बच्चन ने अपनी पत्नी, बेटी और नव्या की तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम वाल पर शेयर किया और लिखा 'माय गर्ल्स'. अभिषेक के तस्वीर शेयर करने पर ऐश्वर्या कैसे पीछे रह सकती थीं उन्होंने भी अपने इंस्टाग्राम वाल पर एक तस्वीर शेयर कर लिखा 'MINE'. आप सभी को बता दें कि आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई की सभी रस्मे पूरी हो चुकी हैं और अब जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या बनेगी देश की प्रधानमंत्री

ऐश्वर्या का यह हॉट अवतार कर देगा घायल

FanneyKhanTeaser : एक व्यक्ति जो बदल देगा 'फन्ने खां' के मायने

ऐश ने किया फन्ने खान की शूटिंग से इनकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -