'जलसा' छोड़ अलग फ्लैट में रहने निकले अभिषेक-ऐश
'जलसा' छोड़ अलग फ्लैट में रहने निकले अभिषेक-ऐश
Share:

बॉलीवुड के गलियारों में कुछ दिनो से यह खबरें उठ रही थी कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय अपने मां बाप का बंगला 'जलसा' छोड़कर किसी दूसरी जगह रहने की प्लानिंग कर रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिषेक ऐश्वर्या जल्दी ही अपने नए फ्लैट लक्ज़री फ्लैट में शिफ्ट हो जायेंगे. 

अभी फिलहाल सब एक साथ रह रहे हैं. ख़बरों में यहां तक है कि ऐश और अभिषेक की शादी के इतने सालों बाद अब ऐश्वर्या की अपनी सासु माँ यानी की जया बच्चन से पट नहीं रही है. इसिलए इस दंपत्ति ने इतना बड़ा निर्णय लिया है. 

वही ख़बरों में यह भी सुनने को मिल रहा है कि अभिषेक इस फैसले के समर्थन में बिलकुल भी नहीं है, वे अपना बंगला 'जलसा' अपने माँ-बाप को छोड़कर कही नहीं जायेंगे. बताया जाता है कि अभिषेक अपने मां बाप को नहीं छोड़ सकते है क्योंकि जब करिश्मा के साथ अभिषेक का रिश्ता टूटा था तब भी उसकी वजह उनके मां-बाप यानी अमिताभ और जया बच्चन ही थे. एक्चुअली करिश्मा चाहती थी कि शादी के बाद अभिषेक उनके साथ रहे लेकिन दूसरे फ्लैट में, ना कि उनके माता-पिता के साथ और यह बात अभिषेक को बिलकुल भी मंजूर नहीं थी.

अभिषेक का पहले से यही फैसला था कि आराध्या और एश्वर्या कभी भी घर छोड़े बल्कि वो चाहते हैं कि वह भी अपने माता-पिता के साथ ही रहे. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अभिषेक ने हाल ही में एक 21 करोड़ का एक अपार्टमेंट खरीदा है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

नए साल पर ऐश्वर्या ने किया Cat को अडॉप्ट

बच्चन परिवार की बहु बनेंगी सरोगेट मदर

ऐश्वर्या को माँ बताने वाला शख्स रहमान पर भी लगा चूका है यह दवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -