सेम ड्रेस पहने नजर आईं ऐश्वर्या और आराध्या
सेम ड्रेस पहने नजर आईं ऐश्वर्या और आराध्या
Share:

बॉलीवुड हसीना ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों अपने फैशन ट्रेंड को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. हाल ही में ऐश्वर्या ने एक मैरिज फंक्शन में शिरकत की जहाँ पर उनकी बेटी आराध्या और उनकी मां वृंदा भी मौजूद थीं. बता दे कि, यह शादी ऐश्वर्या के अंकल उदय कुमार शेट्टी के बेटे प्रज्वल की थीं.

 

इस शादी में ऐश्वर्या जरीदार साड़ी पहने बला की खूबसूरत नजर आ रही थी. इस शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. दिलचस्प बात यह है कि, इस शादी में आराध्या ने भी अपनी मॉम जैसी ही मैचिंग ड्रेस पहनी हुई थी जिसमे वह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही थी. हालांकि ये पहली बार नहीं हुआ है जब ऐश्वर्या और आराध्या मेचिंग ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. इससे पहले भी कान्स फिल्म फेस्टिवल में सेम ड्रेस में माँ बेटी नजर आ चुकी है.

 

बता दे कि, शादी से लौटने के बाद ऐश्वर्या और आराध्या एयरपोर्ट पर स्पॉट किये गए. इस दौरान आराध्या कैमरे को देखकर पोज देती हुई दिखाई दीं. बात करे, ऐश्वर्या के फिल्म फ्रंट के बारे में तो वे फ़िलहाल अपनी आने वाली फिल्म 'फन्ने खां' की शूटिंग में व्यस्त है. ख़ास बात यह है कि इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर नजर आने वाले है.

ये भी पढ़े

Vogue के लिए कैटरीना कैफ का फंकी फोटोशूट..

वैवाहिक रिश्ते के पुनर्जन्म का प्रतीक है ब्यू- टोरी स्पेलिंग

'द रॉक' के नक़्शे कदम पर चल रहा है यह 'वॉचमैन'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -