ऐश्वर्या-अभिषेक की देखिये मस्ती, तो रितेश भी दिखे.....
ऐश्वर्या-अभिषेक की देखिये मस्ती, तो रितेश भी दिखे.....
Share:

अभी जिस प्रकार से हमे पूर्व में अभिषेक व ऐश्वर्या राय बच्चन के बिच में कुछ खटपट की खबरें सुनने में आई थी. परन्तु अब उन सभी खबरों को हम दरकिनार रखते है व अभी इनके बारे में पता चला है कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन ने मंगलवार की रात 'मोस्ट स्टाइलिश अवॉर्ड्स 2016' अटेंड किया। तथा देखा जाए तो इस मौके पर अभिनेता अभिषेक बच्चन व उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन का क्यूट PDA (पब्लिक डिस्प्ले ऑफ अफेक्शन) रेड कारपेट पर साफ नजर आया।

ऐश्वर्या यहां नईम खान की स्ट्रेपलेस ब्लैक एंड गोल्डन गाउन में दिखीं। अक्षय कुमार, अभिषेक बच्चन, रितेश देशमुख, लीजा हेडन और जैकलीन फर्नांडीज इवेंट में फिल्म 'हाउसफुल 3' को प्रमोट करती दिखाई दिए। रेड कारपेट पर रितेश देशमुख और लीजा हेडन मस्ती के मूड में नजर आए।

अभी वैसे भी बॉलीवुड के मशहूर अभिनेताओं में शामिल अभिनेता अक्षय कुमार, रितेश देशमुख व अभिषेक बच्चन फिल्म हाउसफुल-3 में नजर आने वाले है इस फिल्म में हमे इन अभिनेताओं के साथ ही अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडिज, नरगिस फाखरी और लीसा हेडन भी मुख्य किरदार में नजर आने वाली है. 'हाउसफुल 3' फिल्म 3 जून को रिलीज होने वाली है. तथा आजकल फिल्म की पूरी ही स्टार कास्ट अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान कुछ ज्यादा ही धमाचौकड़ी मचा रहे है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -