जॉन की इस हीरोइन ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, तस्वीरों में दिखा बेहद बोल्ड अवतार
जॉन की इस हीरोइन ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, तस्वीरों में दिखा बेहद बोल्ड अवतार
Share:

इन दिनों बॉलीवुड के दमदार अभिनेता जॉन अब्राहम अपनी हालिया रिलीज फिल्म सत्यमेव जयते की जबरदस्त कमाई के बाद सफलता का स्वाद चख रहे हैं. ये उनके फिल्मी करियर की अब तक की सबसे सफल फिल्म साबित हो चुकी है. वहीं जॉन के अलावा भी एक स्टार के लिए ये फिल्म वरदान साबित हुई है. ये कोई और नहीं बल्कि सत्यमेव जयते की ही एक्ट्रेस हैं. जी हां! सत्यमेव जयते फिल्म आयशा शर्मा की पहली फिल्म है और उनकी पहली फिल्म ही इतनी धमाकेदार हिट साबित हुई है कि वे सातवें आसमान पर आ गई हैं. 

हाल ही में आयशा अपनी फिल्म की जबरदस्त सफलता के बाद छुट्टियां मानते हुए नजर आई इस दौरान उन्होंने अपनी बेहद हॉट तस्वीरें शेयर कर हर किसी को अपना कायल कर दिया हैं. सोशल मीडिया पर आते ही आयशा की ये तस्वीरें जबरदस्त वायरल हो रही हैं. देखने वाला आयशा का ये हॉट और सेक्सी अंदाज देखकर हैरान रह गया है. उनके इस बोल्ड अवतार ने हर किसी को दीवाना बना दिया है. उनकी तस्वीरीं सोशल मीडिया पर तेजी से देखी जा रही हैं. 

बता दें कि आयशा शर्मा, बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा की बहन हैं जिन्होंने 'क्रूक' और 'तेरे बिन 2' जैसी फिल्मों में अभिनय किया है. नेहा शर्मा को लोग उनकी हॉटनेस के लिए भी जानते हैं, लेकिन उनकी बहन आयशा शर्मा भी उनसे कम हॉट नहीं हैं. ये उनके तस्वीरों ने साबित करके दिखा दिया हैं.  

बॉलीवुड अपडेट्स...        

घर हो तो परिणीति चोपड़ा जैसा, वरना न हो...

किसने कहा, रणबीर होगा दुनिया का सबसे बेस्ट हस्बैंड

जानिए कपूर खनदान कितने में बेचना चाह रहा है RK स्टूडियो

फराह ने ऐसा क्या कर दिया कि सुशांत सिंह बोले, आज है बहुत खास दिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -