'पीछे से जबरन पकड़ लिया', JNU में AISA कार्यकर्ता की अश्लील करतूत
'पीछे से जबरन पकड़ लिया', JNU में AISA कार्यकर्ता की अश्लील करतूत
Share:

नई दिल्ली: ऑल इंडिया स्टूडेंट्स एसोसिएशन (AISA) के एक कार्यकर्ता पर जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय परिसर में एक महिला का यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया गया है। जी दरअसल हाल ही में दिए गए एक बयान में बीते शनिवार को यह जानकारी दी गयी है। मिली जानकारी के तहत ‘कंसर्न्ड विमेन ऑफ जेएनयू’ ने एक बयान में कहा, 'आरोपी ने पीड़िता को उसकी मर्जी के बिना अनुचित रूप से छूआ और पीछे से उसे जबरन पकड़ लिया। पीड़िता को उसके सहपाठियों के माध्यम से उसे बदनाम करने तथा उसकी विश्वसनीयता को नुकसान पहुंचाने की साजिशों के बारे में भी बताया जा रहा है।'

इसी के साथ बयान में घटना की तारीख का जिक्र नहीं है। हालाँकि इस बीच, आइसा ने कहा कि शिकायत की जांच को उस समिति के पास भेजा गया है जो यौन उत्पीड़न मामले के खिलाफ कार्रवाई की सिफारिश करती है। यह भी कहा जा रहा है आरोपी कार्यकर्ता को संगठन की गतिविधियों में भाग न लेने को कहा गया है। जेएनयू आईसीसी की पीठासीन अधिकारी पूनम कुमारी से संपर्क करने पर उन्होंने घटना के बारे में कोई भी जानकारी देने से इनकार कर दिया।

जी दरअसल जेएनयू के ‘डीन ऑफ स्टूडेंट्स वेलफेयर’ सुधीर प्रताप सिंह का कहना भी यह है कि उन्हें ऐसी किसी घटना की जानकारी नहीं है। वहीं, दूसरी तरफ जेएनयू आइसा की सचिव मधुरिमा कुंडु ने कहा कि उन्होंने शिकायतकर्ता को एक संदेश भेजा है और उसे न्याय दिलाने का आश्वासन दिया है। आपको बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है बल्कि जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय परिसर से आए दिन कोई ना कोई चौकाने वाला मामला सामने आया है।

हैवानियत! माँ-बेटी और बेटे सबके साथ दुष्कर्म, आरोपी को फ़ोन कर बोली बीवी- 'प्रोटेक्शन यूज करना'

स्टेटस में लिखा '.... से मर जाना बेहतर है' 2 बच्चों संग 3 बहनों ने की आत्महत्या, थीं गर्भवती

1 जून से महंगा हो जाएगा कार और बाइक खरीदना, अभी जानिए पूरी डिटेल

जून आने से पहले देखिये कितने दिन बंद रहेंगे बैंक, ये है छुट्टियों की पूरी लिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -