AIRTEL के 10 और 20 रुपए के रिचार्ज ने किया लोगों को हैरान, प्रदान कर रहा खास सुविधा
AIRTEL के 10 और 20 रुपए के रिचार्ज ने किया लोगों को हैरान, प्रदान कर रहा खास सुविधा
Share:

AIRTEL अपने ग्राहकों को कई सारे रिचार्ज प्लांस भी प्रदान किए जा रहे है. प्रीपेड कस्टमर के लिए भी अच्छी खासी वैरायटी मौजूद है लेकिन कई बार ऐसा होता है कि आपके अनलिमिटेड प्लान की वैलिडिटी समाप्त हो चुके है तो आप अचानक से कॉल या मैसेज नहीं कर पाते हैं. ऐसे में अगर आप तुरंत ही कॉल या मैसेज करने के बारें में सोच रहे है तो आपको किफायती मूल्य में कुछ प्लान ऑफर भी प्रदान किए जा रहे है और उन्हीं में से कुछ के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं.

कौन सा है ये प्लान: AIRTEL अपने ग्राहकों को 10 और ₹20 का टॉप अप रिचार्ज ऑफर करती है  यदि बात की जाए  ₹10 के प्लान की तो जिसमे आपको 7.47₹ का टॉकटाइम मिल जाता है जिसे आप कॉलिंग और मैसेजिंग के लिए इस्तेमाल कर पाएंगे वही ₹20 के रिचार्ज प्लान में आपको 14.95₹ का टॉक टाइम मिलता है जिसे आप कॉलिंग और मैसेजिंग में उपयोग कर पाएंगे.

इस प्लान की कीमत भी है ₹20 से कम: इस रिचार्ज प्लान का मूल्य 19 रुपये है. जब अचानक आपको इंटरनेट की आवश्यकता महसूस होती है और आपका DATA खत्म हो चुका होता है उस दौरान इस प्लान को रिचार्ज करवाया जा सकता है और इंटरनेट संबंधी आवश्यकता को पूरा किया जा सकेगा. इस प्लान की डिटेल्स वैसे तो AIRTEL की आधिकारिक वेबसाइट पर मौजूद है लेकिन फिर भी आपकी सूचना के लिए आज हम आपके लिए इस प्लान की सभी डिटेल्स लेकर आए हैं जिससे आप इस प्लान के बारे में और अधिक जान सकें और इसका लाभ ले पाए.

कौन से बेनिफिट्स हैं शामिल: इस प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स बहुत अधिक नहीं है लेकिन जितने भी बेनिफिट्स इस प्लान में प्रदान किए जा रहे है वह बहुत खास है और आप अगर इनका लाभ लेना चाहते हैं तो चली इनके बारे में जानते हैं. इस प्लान में कस्टमर को पूरे 1GB डाटा भी प्रदान किया जा रहा है यह DATA इतना है जिसका इस्तेमाल आप पूरे दिन भी कर सकते हैं. इस प्लान की वैलिडिटी सिर्फ 1 दिन की होती है ऐसे में 1 दिन से अधिक आप इस डेटा का इस्तेमाल नहीं कर  सकेंगे और अगर आप सोच रहे हैं कि थोड़ा डाटा इस्तेमाल करने के उपरांत आप अगले दिन डाटा इस्तेमाल कर सकते हैं पैसा नहीं है क्योंकि अगले दिन डाटा की वैलिडिटी एक्सपायर होने लग जाती है. तो इस 19 रुपए वाले रिचार्ज प्लान में आपको जो DATA दिया जा रहा है उसे आप 1 दिन तक लगातार उपयोग कर सकते हैं और इंटरनेट पर फिल्में देख सकते हैं या फिर सोशल मीडिया का आनंद ले सकते हैं.

GOOGLE ने पेश किया अपना अब तक का सबसे धांसू फीचर्स वाला फ़ोन

LAVA ने बाजार में दूसरी कंपनियों के लिए बढ़ाई मुसीबत, पेश किया अपना शानदार फ़ोन

साइबर सिक्योरिटी (Cyber Security) क्या है? क्यों है जरूरी जानिए सब कुछ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -