हंगामा मचाने आ रहा है Airtel का दमदार रिचार्ज...
हंगामा मचाने आ रहा है Airtel का दमदार रिचार्ज...
Share:

 एयरटेल के कॉलिंग प्लान्स के साथ ही डाटा और वैलिडिटी प्लान्स को भी बहुत पसंद भी किया जा चुका है। दरअसल ये प्लान्स आपको अच्छे-खासे बेनिफिट्स देते हैं साथ ही साथ जिनका मूल्य भी बहुत ही कम रहती है। आप अगर वैलिडिटी बनाए रखने के लिए एक सस्ता प्लान तलाश रहे हैं और आपके बजट में कोई प्लान फिट नहीं हो पा रहा है तो हम आपके लिए बेस्ट विकल्प लेकर आ चुके है जो आपके बजट में फिट हो जाएगा।  

कौन सा है Airtel का ये प्रीपेड प्लान: Airtel के जिस प्रीपेड प्लान की हम बात कर रहे हैं उसका मूल्य महज 99 रुपये है, इस प्लान को उन लोगों को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है जो वैलिडिटी को बनाए रखना जरुरी है लेकिन अधिक खर्च नहीं करना चाह रहे है। प्रीपेड प्लान क हिसाब से ये एक सस्ता प्लान है जो ग्राहकों के बजट में आसानी से फिट होने लगते है। यदि आप भी इस प्लान को खरीदने का मन बा रहे हैं तो आज हम आपको इसकी खासियत के बारे में जानकारी देने जा रहे है।

क्या हैं बेनिफिट्स: यदि बात की जाए बेनिफिट्स की तो एयरटेल के इस प्लान में कस्टमर को पूरे 28 दिनों की वैलिडिटी भी मिल रही है। किफायती मूल्य में एक महीने की वैलिडिटी मिलना एक बड़ी बात है, ऐसे में ये आपके बजट में आसानी से फिट होने लग जाता है और आपको अधिक खर्च भी नहीं करना पड़ता है। अगर अन्य बेनिफिट्स के बारें में बात की जाए तो इस प्लान में आपको 200 MB DATA भी मिल रहा है जो आपकी छोटी-मोटी इंटरनेट की जरूरतों को पूरा करने का कार्य कर रहा है।  यदि आप भी एयरटेल ग्राहक हैं और एक ऐसे ही प्लान की तलाश में थे तो अब आप इसे एक्टिवेट करवा सकते हैं और इसमें मिलने वाले बेनिफिट्स का लाभ भी ले पाएंगे। 

Boult Audio ने पेश किए दमदार ईयरबड्स, एक बार चार्ज करने पर चलेंगे 40 घंटे

अचानक Elon Musk ने बंद कर दी ट्विटर की सुविधा...बौखला उठे यूजर्स

ट्विटर से आधे कर्मचारियों को निकालने के बाद अब एलन मस्क ने फोड़ा नया बम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -