एयरटेल का बड़ा ऑफर, प्री-पेड रिचार्ज पर मिल रहा है 50% कैशबैक

एयरटेल का बड़ा ऑफर, प्री-पेड रिचार्ज पर मिल रहा है 50% कैशबैक

भारती एयरटेल की ओर से प्री-पेड उपभोक्ता को एक विशेष ऑफर दिया जा रहा है। इसके तहत उपभोक्ता को प्री-पेड रिचार्ज पर 50 फीसदी तक का कैशबैक ऑफर किया जाएगा। यह कैशबैक रिचार्ज के आगामी तीन दिनों के अंदर प्राप्त हो जाएगा। बता दें कि यह एक लिमिटेड पीरियड ऑफर है, जो केवल 30 अक्टूबर तक जारी रहेगा।

वही इस ऑफर का लाभ सिर्फ अमेज़न प्राइम मेंबर्स को मिलेगा। इस ऑफर का लाभ लेने के लिए उपभोक्ता को अपने अमेज़न प्राइम अकाउंट से लॉग-इन करना होगा तथा कैशबैक रिवॉर्ड एकत्रित करना होगा। मतलब यदि आप एयरटेल उपभोक्ता के साथ ही अमेज़न प्राइम अकाउंट होल्डर हैं, तभी इस ऑफर का लाभ उठा पाएंगे। एयरटेल की ओर से 50% कैशबैक का लाभ उन उपभोक्ता को दिया जाएगा, जो अमेज़न पे से प्री-पेड प्लान रिचार्ज करेंगे। मतलब कैशबैक Amazon Pay Wallet में ही मिलेगा। 

साथ ही इस प्लान पर उपभोक्ता को 50% तथा अधिकतम 40 रुपये तक का कैशबैक प्राप्त होगा। ऑफर का लाभ एयरटेल के ऐप अथवा पोर्टल पर जाकर Amazon Pay UPI की सहायता से रिचार्ज करने पर नहीं मिलेगा। एयरटेल के ऑफर में किसी भी Promo Code को सम्मिलित नही किया  गया है। सिर्फ वही उपभोक्ता जो अमेज़न प्राइम अकाउंड होल्डर हैं, वही इस रिवार्ड को कलेक्ट कर पाएंगे। वही एयरटेल की ओर से चीनी वेंडर के साथ पार्टनरशिप पर कहा गया कि उसकी ओर से चीनी कंपनी Huawei या फिर ZTE को कोई नया कॉन्ट्रैक्ट नही दिया गया है। किन्तु एयरटेल की ओर से जिन चाइनीज वेंडर के साथ पहले से भागेदारी की जा चुकी है, उनके साथ काम करना जारी रहेगा।

भारत में लॉन्च हुए Mi 10T, Mi 10T Pro, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन

दिवाली पर Xiaomi का यूजर्स को शानदार उपहार, जीतें 1 करोड़ रुपये तक के कूपन

गूगल पर भूलकर भी न करें ये चीजें सर्च, वरना हो सकती है जेल