एयरटेल यूजर्स को Google Nest Mini पर मिल रहा है आकर्षक ऑफर्स, जानें डिस्काउंट रेट
एयरटेल यूजर्स को Google Nest Mini पर मिल रहा है आकर्षक ऑफर्स, जानें डिस्काउंट रेट
Share:

Airtel Xstream यूजर्स के लिए एक नया ऑफर लेकर आया है. यह ऑफर सीमित वक्त के लिए अवेलेबल है. इसके तहत गूगल नेस्ट मिनी स्मार्ट स्पीकर को 1,699 रुपये में खरीदा जा सकता है. यह एक लिमिटेड पीरियड ऑफर है. वहीं, Airtel Xstream बॉक्स को 3,999 रुपये के बजाय Airtel Thanks यूजर्स 2,249 रुपये में खरीद पाएंगे. इसे पिछले वर्ष सितंबर में लॉन्च किया गया था. यहां हम आपको इस ऑफर की डिटेल्स के बारें में बता रहे है. 

टेक रिपोर्ट के अनुसार, गूगल नेस्ट मिनी को 1,699 रुपये में खरीदने का मौका सिर्फ Airtel Xstream या फिर एयरटेल डिजिटल टीवी बॉक्स से अपग्रेड करने वाले ग्राहकों को ही दिया जा रहा है. यह ऑफर 31 जनवरी तक रहेगा. इसके लिए यूजर्स को कंपनी की वेबसाइट पर जाना होगा. यहां से आप Airtel Xstream Box खरीदें और इसके बाद गूगल नेस्ट मिनी को खरीदने के लिए 2,800 रुपये का डिस्काउंट कूपन कोड लगाएं. यह कोड आपको यही दिया जाएगा. रिपोर्ट के अनुसार, गूगल नेस्ट मिनी को डिस्काउंट के साथ खरीदने वाला यह कूपन कोड एक्सस्ट्रीम कनेक्शन के शुरू होने के 7 दिन के अंदर यूजर के फोन पर SMS के जरिए आ जाएगा. इस कूपन का इस्सेमाल कर ग्राहक गूगल नेस्ट मिनी को कम कीमत में खरीद पाएंगे. इस कूपन का इस्तेमाल 29 फरवरी 2020 से पहले करना होगा.

अगर आप Airtel Thanks यूजर्स हैं तो आपको यह बॉक्स 2,249 रुपये में मिल पाएगा. यह ऑफर दिल्ली एनसीआर, हैदराबाद, चेन्नई, बैंगलुरू, मुंबई, पूणे, कोलकाता और मेरठ के यूजर्स को ही दिया जा रहा है. आपको बता दें कि गूगल नेस्ट मिनी की ओरिजनल कीमत 4,499 रुपये है. इसे चॉक या चारकोल कलर में खरीदा जा सकेगा. यह YouTube Music, Spotify, Gaana, JioSaavn और Wynk Music म्यूजिक स्ट्रीमिंग सर्विसेज को सपोर्ट करता है.

MWC 2020 के बाद अब शानदार वेरियंट के साथ लांच होगा यह स्मार्टफ़ोन

इस शानदार फीचर्स के साथ लांच हो सकता है Rakuten Mini, जानें क्या है फीचर्स

Xiaomi के बाद के बाद इस स्मार्टफोन ने समसंग को किया रिप्लेस, बना टॉप ब्रांड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -