क्या आप भी बना रहे है स्मार्टफोन खरीदने का प्लान तो आपको भी मिल सकता है 6000 रुपये का कैशबैक

क्या आप भी नया स्मार्टफोन खरीदना की योजना बना रहे हैं और बजट की दिक्कत हो है, तो एयरटेल आपका सपना साकार करेगी। जी हां, ठीक सुना आपने क्योंकि दिग्गज टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने कुछ चुनिंदा स्मार्टफोन पर 6 हजार का कैशबैक देने का ऐलान किया है। दरअसल, शुक्रवार को भारती एयरटेल लिमिटेड ने प्रमुख ब्रांडों से 12,000 रुपये तक के दाम वाला नया स्मार्टफोन खरीदने वाले कस्टमर्स को 6,000 रुपये का कैशबैक देने का ऐलान किया है। यह पहल कस्टमर्स को अपने 'मेरा पहला स्मार्टफोन' प्रोग्राम के भाग के तौर पर क्वालिटी स्मार्टफोन में अपग्रेड करने में सक्षम बनाएगी। कंपनी ने बताया कि इस बेनिफिट का फायदा उठाने के इच्छुक कस्टमर्स के लिए 150 से ज्यादा स्मार्टफोन लिस्टेड किए गए हैं।

दो हिस्सों में ऐसे मिलेगा कैशबैक:-
कैशबैक बेनिफिट का फायदा उठाने के लिए, कस्टमर को 36 महीनों तक निरंतर 249 रुपये या उससे ज्यादा के एयरटेल प्रीपेड पैक के साथ रिचार्ज करना होगा। कस्टमर को कैशबैक दो हिस्सों में मिलेगा - पहली किस्त 2000 रुपये 18 महीने के पश्चात् तथा बाकी 4000 रुपये 36 महीनों के पश्चात्।

साथ में मिलेगा वन-टाइम फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट:-
इस प्रोग्राम को चुनने वाले कस्टमर डैमेज के मामले में सर्विफाई द्वारा वन-टाइम फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट के लिए पात्र हैं। यह 4800 रुपये तक का एडिशनल कॉस्ट बेनिफिट भी प्रदान करता है। कंपनी ने बताया कि एक बार कस्टमर एलिजिबल रिचार्ज पैक पर है, तो एयरटेल थैंक्स ऐप पर स्क्रीन रिप्लेसमेंट इनरोलमेंट 90 दिनों की अवधि के अंदर किया जा सकता है।

लॉन्च हुआ Nokia T20 टैबलेट, जानिए इसके फीचर्स

Jio डाउन होने से प्रभावित ग्राहकों को Reliance Jio दे रही है ये बड़ा तोहफा

मिल गया 'जल संकट' का तोड़.., हवा से पानी बनाती है ये मशीन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -