मात्र 2999 के रिचार्ज पर Airtel में मिलेगी ये खास सुविधा
मात्र 2999 के रिचार्ज पर Airtel में मिलेगी ये खास सुविधा
Share:

आज हम आपको एयरटेल के उन खास रिचार्ज प्लान की जानकारी देने जा रहे है जिनमें आपको लंबी वैलिडिटी के साथ OTT का मजा भी आसानी से उठा सकते है। कोविड महामारी के बाद से कई लोग घरों पर कार्य कर रहे है। जिसके साथ साथ बच्चों की पढ़ाई भी ऑनलाइन चल रही है। इस कारण आज के वक़्त इंटरनेट हमारी खास आवश्यकता बन चुका है। इंटरनेट के बिना हमारे कई काम अधूरे ही रह गए। यदि आप कॉलिंग और इंटरनेट के लिए एयरटेल की टेलीकॉम सेवाओं का इस्तेमाल कर रहे हैं, तो ये खबर खास आपके लिए है। एयरटेल के जिन रिचार्ज प्लान्स के बारे में आज हम आपको बताने वाले हैं, उनमें आपको कई शानदार बेनिफिट्स भी दिया जा रहा है। इनमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डिज्नी प्लस हॉटस्टार, अमेजन प्राइम और एयरटेल एक्सस्ट्रीम का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। इसके अलावा इन प्लान्स में आपको SMS की सुविधा भी मिलती है। तो चलिए जानते हैं इनके बारे में....

एयरटेल का 2999 रुपये का रिचार्ज प्लान: यदि आप लंबी वैलिडिटी के लिए किसी रिचार्ज को अपने फोन में कराना चाह रहे है, तो ऐसे में आप एयरटेल के इस प्लान को अपने मोबाइल में रिचार्ज भी करवा पाएंगे। इस प्लान में आपको 365 दिनों की वैलिडिटी भी दी जा रही है। एयरटेल के इस रिचार्ज प्लान में कॉलिंग के साथ रोजाना इंटरनेट इस्तेमाल के लिए 2GB DATA भी दिया जा रहा है। जिसके साथ साथ आपको रोजाना 100 SMS की सुविधा भी प्लान भी दिए जा रहे है। 

बात यदि एडिशनल बेनिफिट के बारें में बात की जाए तो  इसमें डिज्नी प्लस हॉटस्टार का मोबाइल एडिशन का सब्सक्रिप्शन 1 वर्ष के लिए मुफ्त मिल रहा है। जिसके साथ साथ प्लान में अमेजन प्राइम वीडियो एमई का फ्री ट्रायल 30 दिनों के लिए भी दिया जा रहा है।

टेक्नोलॉजी दिवस पर Koo एप के CEO ने की सीएम योगी से मुलाकात

राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी दिवस पर इन दिग्गज नेताओं ने दी शुभकामनाएं

ओडिशा के मुख्यमंत्री ने तकनीकी विश्वविद्यालय के विकास के लिए 1500 करोड़ रुपये के मास्टर प्लान को मंजूरी दी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -