एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया ने निकाले नए सस्ते प्लान

एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया ने निकाले नए सस्ते प्लान

टेलीकॉम कंपनी एयरटेल (Airtel) और वोडाफोन-आइडिया (Vodafone-Idea) ने दिसंबर की शुरुआत में टैरिफ प्लान की कीमतों में बढ़ोतरी की थी। कंपनियों के इस कदम से लोगों को पहले की तुलना में ज्यादा पैसे चुकाने पड़ रहे हैं। वहीं, इन दोनों कंपनियों ने अपने उपभोक्ताओं को राहत देते हुए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी है। इसके अलावा एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया के यूजर्स को अपने नंबर एक्टिव (चालू) रखने के लिए मिनिमम रिचार्ज करवाने होंगे। तो चलिए जानते हैं एयरटेल, वोडाफोन और आइडिया के वैलिडिटी प्लान के बारे में....

Airtel का 49 रुपये वाला प्रीपेड प्लान
यदि आप भी किसी को फोन नहीं कर पा रहे हैं या आपकी आउटगोइंग बंद हो गई है तो एयरटेल के 49 रुपये वाले प्लान को रिचार्ज करा सकते है। आपको इस प्लान में 38.52 रुपये का टॉकटाइम, 100 एमबी डाटा और 28 दिन की समय सीमा मिलेगी।

Airtel का 79 रुपये वाला प्रीपेड प्लान 
आपको एयरटेल के इस प्लान में 64 रुपये का टॉकटॉइम और 200 एमबी डाटा की सुविधा मिलेगी। इसके साथ आपको लोकल और एसटीडी कॉलिंग के लिए 60 पैसे प्रति मिनट की दर से पैसे चुकाने होंगे। वहीं, इस प्लान की समय सीमा 28 दिनों की है।

Vodaone-idea का 49 रुपये वाला प्रीपेड प्लान 
आपको वोडाफोन-आइडिया के इस प्लान में 38 रुपये का टॉकटॉइम और 100 एमबी डाटा मिलेगा। इसके साथ ही आपको लोकल और एसटीडी कॉलिंग के लिए 2.5 पैसे प्रति मिनट की दर से चार्ज देना होगा। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिनों की है।

Vodaone-idea का 24 रुपये वाला प्लान
यदि आप अपने नंबर को एक्टिव रखना चाहते है, तो आपको 24 रुपये वाला मिनिमम पैक रिचार्ज करवाना होगा। इस प्लान में आपको लोकल और एसटीडी कॉलिंग के लिए 2.5 पैसे प्रति मिनट की दर से चार्ज देना होगा। वहीं, इस पैक की वैधता 14 दिनों की है। 

 

Samsung Galaxy M31 स्मार्टफोन जल्द कर सकता है लॉन्च, सामने आई डिटेल्स

भारत में जल्द लॉन्च होगा Nokia 2.3,जानें कीमत और फीचर्स

Redmi Note 8 Pro पर मिल रहा है आकर्षक ऑफर, जानें कीमत