Airtel यूजर्स आज ही उठाएं इस ऑफर का लाभ, वरना प्रक्रिया हो जाएगी समाप्त
Airtel यूजर्स आज ही उठाएं इस ऑफर का लाभ, वरना प्रक्रिया हो जाएगी समाप्त
Share:

एयरटेल का प्रीपेड नंबर उपयोग करते हैं तो हम आपको यहां बता रहे हैं कि इन कंपनी के पास 28 दिन के कौन कौन से प्लान हैं. जिनमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग, हाई स्पीड डेटा और दूसरे फायदे हो रहे है.

एयरटेल 28 डेज प्लान: एयरटेल के 265 रुपये के रिचार्ज में आपको 28 दिन की वैलिडिटी के साथ रोजाना उपयोग करने के लिए हाई स्पीड का 1GB डेटा दिया जा रहा है. जिसके अतिरिक्त 100SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलने वाली है. एयरटेल के 299 रुपये के रिचार्ज में आपको 28 दिन की वैलिडिटी के साथ रोजाना उपयोग करने के लिए हाई स्पीड का 1.5GB डेटा मिल रहा है.  जिसके अतिरिक्त 100SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग भी दी जा रही है. एयरटेल के 359 रुपये के रिचार्ज में आपको 28 दिन की वैलिडिटी के साथ रोजाना उपयोग करने के लिए हाई स्पीड का 2GB डेटा ही दिया जा रहा है. जिसके साथ ही 100SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग भी दी जा रही है.

एयरटेल के 599 रुपये के प्लान में डेली 3GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS भी मिलने वाले है. जिसकी वैधता 28 दिन की है. वहीं AIRTEL के 449 रुपये के प्लान में उपभोक्ताओं को डेली 2.5GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS मिलेगें. एयरटेल का एक प्लान 179 रुपये का है इसमें उपभोक्ता को पूरे महीने के लिए 2GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलने वाली है.  एयरटेल के इन सभी प्लान में अमेजन प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन का सब्सक्रिप्शन फ्री मिल रहा है.

जनवरी में इस दिन लॉन्च किया जाने वाला है Oneplus का ये नया स्मार्टफोन

अमेज़न दे रहा 10 हजार जीतने का मौका, बस करना होगा ये काम

शानदार डिस्काउंट और ऑफर में मिल रही है ये नई वाच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -