डाउनलोड स्पीड के मामले में यह कंपनी है सबसे तेज
डाउनलोड स्पीड के मामले में यह कंपनी है सबसे तेज
Share:

दिल्ली: टेलिकॉम सेक्टर में जारी जंग के बिच एक रिपोर्ट सामने आई है इस रिपोर्ट में यह बताया गया है कि किस टेलिकॉम कंपनी की सर्विस डाउनलोड में सबसे बेहतर और फ़ास्ट है. इस रिपोर्ट में हैरान करने वाली बात यह है कि देश में टेलिकॉम के क्षेत्र में क्रांति लाने वाली कंपनी रिलायंस जियो 5.13 Mbps के साथ सबसे पीछे है. 

वोडाफोन इंडिया की डाउनलोड स्पीड 6.98 एमबीपीएस हैै और वह तीसरे स्थान पर है. दूसरे नंबर पर आइडिया सेलुलर है, जिसकी डाउनलोड स्पीड 7.27 एमबीपीएस है. इस मामले में देश की सबसे बड़ी टैलीककॉम ऑपरेटर कंपनी भारती एयरटेल 4जी डाउनलोड स्पीड के मामले में देश का सबसे तेज नेटवर्क बन गया है. ओपेन सिग्नल की रिपोर्ट के अनुसार एयरटेल की 4G डाउनलोड स्पीड 9.31 Mbps है, इस स्पीड के साथ एयरटेल पहले नंबर पर है.

रिलांयस जियो का 4 जी नेटवर्क देशभर के 96 फीसदी इलाके में फैला हुआ है. वहीं 4 जी नेटवर्क के मामले में जियो के बाद देश में दूसरे स्थान पर वोडाफोन है. बेहतरीन 4 जी डाउनलोडिंग स्पीड देने वाला एयरटेल 4 जी कवरेज के मामले में 67 फीसदी कवरेज के साथ चौथे स्थान पर है. रिलायंस जियो भले ही डाउनलोड स्पीड के मामले में सबसे पीछे हो, मगर जब बात 4जी कवरेज की आती है तो जियो के आगे उसका कोई भी प्रतिद्वंदी नहीं टिकता है.

वीडियो: खोया फोन खोजने के तीन सबसे आसान तरीके

Asus के इस लैपटॉप का प्रोसेसर और लुक आपको लुभा सकता है

Paytm पर आईपीएल 2018 का मजा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -